Sunday , September 23 2018

देश को गृहयुद्ध की तरफ ले जाने की मोदीजी की पूरी कोशिश हैं- आज़म खान

लखनऊ। सपा के वरिष्ठ नेता आजम खां ने एक बार फिर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए गुजरात विधानसभा चुनावों में पीएम मोदी के प्रचार के तौर तरीकों पर हमला किया। मंगलवार को रामपुर में मीडिया से बात करते हुए आजम खां ने कहा कि गुजरात में पीएम मोदी का चुनाव प्रचार का तरीका देश को गृह युद्ध की तरफ ले जा रहा है।

ऐसा घिनौना खेल खेला जा रहा है जिस पर पूरे देश को शर्मिन्दा होना चाहिए। 125 करोड़ लोगों के देश का बादशाह (पीएम मोदी) इतनी हल्की बातें कर रहे हैं इससे ज्यादा निंदनीय और विचारणीय बात कुछ नहीं है। उन्होंने पीएम मोदी के पाकिस्तान दौरे पर सवाल उठाया।

आजम खां ने मोदी की पाकिस्तान यात्रा पर सवाल उठाते हुए कहा कि देश को यह जानना चाहिए कि बिना किसी न्योते के पीएम पाकिस्तान क्यों गए थे? गए थे तो अपने साथ किन-किन पूंजीपतियों को पाकिस्तान ले गए थे।

अगर देश नहीं जानेगा तो देश उस षड्यंत्र को भी नहीं जानेगा जिसके बारे “में कह रहा हूं कि देश को गृहयुद्ध की तरफ ले जाने की मोदीजी की पूरी कोशिश हैं।” उस बैठक में पाकिस्तान के तत्कालीन पीएम नवाज शरीफ और उनकी मां के अलावा वहां कौन-कौन लोग थे? जिस वक्त पाकिस्तान की फौज हिन्दुस्तानी फौजियों के सिर काट के ले गई।

उस वक्त अचानक पाकिस्तान के पीएम के घर जाना सबसे बड़ा सवाल है। आजम खाम ने जोर देते हुए कहा कि वो यह जानना चाहते हैं कि उस दिन क्या डील हुई थी?

TOPPOPULARRECENT