Sunday , November 19 2017
Home / Bihar/Jharkhand / देश को तोड़ने की कोशिश में मुल्क के दुश्मन

देश को तोड़ने की कोशिश में मुल्क के दुश्मन

रांची : मुल्क में अमन-चैन कायम करने को लेकर साबिक सैनिकों ने एकता मार्च निकाला . जेएनयू में गुजिश्ता दिनों मुल्क मुखालिफत नारे लगाये गये थे. इस पर साबिक सैनिकों ने कहा कि कौमी मुखालिफत विचारधारा के लोग मुल्क को तोड़ने की कोशिशों में जुटे हैं. इसे नाकाम करना होगा. मुल्क को सर्वोपरि मान काम करने की जरूरत है.

आल इंडिया साबिक सैनिक सर्विस कौंसिल की पलामू डिविजन यूनिट ने इतवार को भारत एकता मार्च निकाला. एकता मार्च जिला स्कूल से शुरू होकर शहर के मुख्तलिफ रास्तों का दौरा करते हुए दुबारा जिला स्कूल में आकर ख़त्म हो गया. इस दौरान मुल्क को सर्वोपरि मान कर काम करने का अहद लिया गया. प्रोग्राम की सदारत कौंसिल के रियासती नायब सदर कर्नल डॉ संजय कुमार सिंह ने की व एकता मार्च जिला स्कूल मैदान से निकलकर जिला स्कूल चौक, कन्नी राम चौक होते हुए अस्पताल, थाना रोड, छहमुहान से दुबारा जिला स्कूल आहाते में आकर ख़त्म हो गया. इस मौके पर सभा का भी इन्काद किया गया.

सभा में चीफ गेस्ट के तौर में मौजूद शिवजी सिंह ने कहा कि आज मुल्क में आराजकता का माहौल है. मुल्क के नामी तालीमी अदारे में मुल्क मुखालिफत नारे लगाये जा रहे हैं. इसलिए इस मार्च के ज़रिये से हम यह बताना चाहते हैं कि हम सभी भारतवासी एक हैं, पहले मुल्क तब हम.

TOPPOPULARRECENT