Sunday , December 17 2017

देश में इमरजेंसी जैसे हालात : लालू-नीतीश

पटना : उत्तराखंड में राष्ट्रपति शासन पर राजद सरबराह लालू प्रसाद यादव ने तीखी रद्दो-अमल दी है. माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लालू प्रसाद यादव ने भारतीय जनता पार्टी को लोकहरण करने वाली पार्टी करार देते हुए जमकर हमला बोला है. लालू ने कहा है कि मई 2014 के बाद से फासीवादी और ज़म्हुरियत मुखालिफत ताक़तों ने ज़म्हुरियत मूल्यों को तार-तार किया है. लालू यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि मुल्क में इमेरजेंसी जैसे हालात हैं. हुकूमत के नशे में चूर केंद्र में बैठे अहंकारी लोग भूल गये हैं कि लोकतंत्र व लोकराज सात्विक परंपराओं एवं लोकलाज से चलता है ना कि लोकहरण से.

वहीं इस मसले पर अपनी रद्दो-अम्ल देते हुए बिहार के वज़ीरे आला नीतीश कुमार ने कहा है कि केंद्र में बैठी सरकार दीगर रियासतों में दूसरी पार्टी की सरकार को देखना नहीं चाहती है. नीतीश कुमार ने सदन में बहुमत साबित करने से पहले ही राष्ट्रपति शासन लगाने की मजमत की है. नीतीश कुमार ने आद्री के कार्यक्रम में भी इशारों-इशारों में इतवार को नरेंद्र मोदी पर भी हमला बोला था.

वहीं दूसरी ओर बिहार के उपमुख्यमंत्री और लालू के बेटे तेजस्वी यादव ने कहा है कि उत्तराखंड में सदर राज हुकूमत का फल बीजेपी को एसेम्बली इलेक्शन में मिलेगा. उत्तराखंड में राष्ट्रपति शासन लगा दिया गया है.

TOPPOPULARRECENT