Sunday , December 17 2017

देश में इमरजेंसी से भी बुरा हाल है, नकली हिंदू के कारण असली हिंदू परेशानी झेल रहे हैं- ममता बनर्जी

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। कोलकाता में एक रैली के दौरान ममता ने भाजपा सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि देश में इस समय इमरजेंसी से भी बुरा माहौल है नागरिक के अधिकारों को छीना जा रहा है।

असली हिंदू भी नकली हिंदू के कारण परेशानी झेल रहे हैं। टीएमसी इन ताकतों के खिलाफ लड़ रही है हम किसी से डरने वाले नहीं। ममता ने कहा कि मोदी सरकार कालिदास की तरह है, जिस डाली पर बैठी है उसी को काट रही है। उन्होंने कहा कि वो विदेश घूम रहे हैं और देश को बेच रहे हैं।

सीएम ने कहा कि हमें किसी के सर्टिफिकेट की जरुरत नहीं है कि हम अच्छे लोग हैं या बुरे लोग। वर्ष 2019 में हम देखेंगे की क्या होगा, हम देश की सबसे स्वच्छ पार्टी है।

उन्होंने कहा कि गाय के नाम पर गोरक्षक गोभक्षक बन रहे हैं, क्या अब वे लोग फैसला करेंगे कि हमें क्या खाना है। ममता ने कहा कि अगर गर्भवती महिला अंडा नहीं खाएगी तो क्या तुम्हारा सिर खाएगी या तुम्हारा भाषण खाएगी।

सीएम ने कहा कि हम 9 अगस्त से भाजपा भारत छोड़ो आंदोलन चलाएंगे, अब समय आ गया है कि वे लोग देश को छोड़ें हम खुद अपने राज्य और देश को चला लेंगे। ममता ने कहा कि राष्ट्रपति चुनाव में हमें बहुत सी विपक्षी पार्टियों का सपोर्ट मिला, उम्मीद है कि उप-राष्ट्रपति चुनाव में भी हमें अधिक समर्थन मिलेगा।

TOPPOPULARRECENT