देश में लोग बदलाव चाहते हैं- रॉबर्ट वाड्रा

देश में लोग बदलाव चाहते हैं- रॉबर्ट वाड्रा

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने मंगलवार को कहा कि अब देश के लोग बदलाव चाहते हैं। लोकसभा चुनावों में कांग्रेस की जीत के प्रति आश्वस्त दिख रहे वाड्रा ने कहा कि यह 23 मई को चुनाव परिणाम घोषित होने पर पता चलेगा।

वाड्रा ने कहा, ‘निश्चित रूप से। देश में बदलाव के मौके हैं। आप इसे मई में देखेंगे, जब परिणाम बाहर आएगा।’ वाड्रा ने यह बात तब कही, जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि लोग लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को वोट देंगे।

इंडिया टीवी न्यूज़ डॉट कॉम के अनुसार, वाड्रा ने कहा, ‘परिणाम हमारे पक्ष में होगा। हर कोई बदलाव चाहता है, चाहे वह बूढ़ा हो या जवान। वे बदलाव के लिए वोट डालेंगे।’ वाड्रा अपने जन्मदिन 18 अप्रैल से पहले नेत्रहीन विद्यार्थियों के एक स्कूल में मिठाइयां और कंबल बांटने के बाद मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

अमेठी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ स्मृति ईरानी की चुनौती पर वाड्रा ने कहा, ‘राहुल को वह कोई कड़ी चुनौती नहीं दे पाएंगी।

वे सिर्फ अफवाह और झूठ फैलाते हैं। अमेठी के लोग राहुल गांधी से खुश हैं। हमने वहां ढेर सारा विकास कार्य किया है। राहुलजी वहां से भारी मतों के अंतर से जीतेंगे।’

Top Stories