देहरादून- सुभारती कालेज के छात्र की पुलवामा हमले पर आपत्तिजनक टिप्पणी, बवाल

देहरादून- सुभारती कालेज के छात्र की पुलवामा हमले पर आपत्तिजनक टिप्पणी, बवाल

कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों पर आतंकी हमले को लेकर यहां नंदा की चौकी क्षेत्र में स्थित श्रीदेव सुमन सुभारती मेडिकल विश्वविद्यालय में अध्ययनरत कश्मीरी छात्र कैशर राशिद ने बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी कर डाली।

फेसबुक पर की गई इस टिप्पणी के सामने आने के बाद लोगों में गुस्सा भड़क उठा और बजरंग दल समेत तमाम संगठनों ने मेडिकल कॉलेज पहुंचकर हंगामा किया। इस बीच, श्रीदेव सुमन सुभारती मेडिकल विश्वविद्यालय प्रशासन ने कैशर राशिद को निलंबित करने के साथ ही उसके प्रवेश पर रोक लगा दी है।

 

उससे फेसबुक पर की गई टिप्पणी को लेकर एक सप्ताह के भीतर जवाब भी मांगा गया है। जवानों पर आतंकी हमले की खुशी मनाते हुए कश्मीरी मूल के छात्र कैशर राशिद ने अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट किया था कि ‘हैप्पी टु डे आज तो चिकन डिनर हो गया’।

मामला संज्ञान में आते ही सुभारती विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार डॉ. श्रीराम गुप्ता ने राशिद का तत्काल निलंबित कर कर दिया। गुप्ता ने कहा कि राशिद की पोस्ट गैर जिम्मेदाराना और वैमनस्य फैलाने वाली है। उसके कॉलेज में आने पर ही रोक लगा दी गई है।

 

उसे एक सप्ताह के अंदर खुद कॉलेज में उपस्थित होकर या मेल पर जवाब मांगा गया है। यदि तय समय में नोटिस का जवाब नहीं आया तो उसे कॉलेज से निष्कासित किया जाएगा।

Top Stories