Monday , June 25 2018

दोनों शहरों में गर्मी की सखत‌ लहर बाकि तापमान‌ 44 डिग्री होने कि संभावना

हैदराबाद /( सियासत न्यूज़ ) आंधरा प्रदेश राजय‌ में गर्मी की लहर बाकि है । लु लगने के वाक़ियात में चंद लोग ओर शामिल‌ हुए हैं । राज्य‌ के बाज़ जिलों में बहुत तेज‌ गर्मी हो रही है जबकि दोनों शहरों हैदराबाद और सिकंदराबाद में तापमान‌ 43 डिग

हैदराबाद /( सियासत न्यूज़ ) आंधरा प्रदेश राजय‌ में गर्मी की लहर बाकि है । लु लगने के वाक़ियात में चंद लोग ओर शामिल‌ हुए हैं । राज्य‌ के बाज़ जिलों में बहुत तेज‌ गर्मी हो रही है जबकि दोनों शहरों हैदराबाद और सिकंदराबाद में तापमान‌ 43 डिग्री सेल्सियस से 44 डिग्री सेल्सियस रेकोर्ड किया गया ।

20 मई से पहले तक तापमान‌ इसी सतह पर बाकि रहेगा । हैदराबाद मेट्रो लोजिकल सैंटर्ल के मुताबिक शुक्रवार‌ के दिन शहर में तापमान‌ 43 डिग्री तक रेकोर्ड किया गया ।

अस्सिटंट मेट्रो लोजिस्ट एस वेंकटेश्वर राउ ने कहा कि शहर में तापमान‌ में बढोतरी हो सकती है और ये 44 डिग्री तक पहूंचेगा । गर्मी कि तेजी कि वजह से मौसम ख़ुशक होगया है ।

वदरभा से जुनूबी टामिलनाडू से गुज़रने वाली गर्म हवाओं में तेलंगाना को भी अपनी लपेट में ले लिया है । लेकिन‌ इस हफ़्ते के बाद ही मौसम में बदलाव‌ आने की उम्मिद‌ है ।

बारिश‌ के वक़्त पर आने की उम्मीद है 5जून तक बारीश‌ के आने के साथ ही बारिश से अवाम को सखत‌ गर्मी से राहत मिलेगी ।

TOPPOPULARRECENT