Tuesday , December 12 2017

दोनों शहरों में हफ़्ते को आबरसानी मुकम्मिल मस्दूद

दोनों शहरों के लिए कृष्णा सरबराही आब स्कीम के तीसरे मरहले के तहत कामों की तकमील पर पाइपलाइन को कृष्णा मरहला I और कृष्णा मरहला II के पाइपलाइनों से मरबूत करने के लिए 4 अप्रैल को सुबह 4 बजे ता दूसरे दिन सुबह 5 बजे तक सरबराही आब मुकम्मिल तौ

दोनों शहरों के लिए कृष्णा सरबराही आब स्कीम के तीसरे मरहले के तहत कामों की तकमील पर पाइपलाइन को कृष्णा मरहला I और कृष्णा मरहला II के पाइपलाइनों से मरबूत करने के लिए 4 अप्रैल को सुबह 4 बजे ता दूसरे दिन सुबह 5 बजे तक सरबराही आब मुकम्मिल तौर पर मस्दूद करदी जाएगी।

हैदराबाद मेट्रोपोलिटन वाटर स्पलाई एंड सेवरेज बोर्ड ने इस बात का फ़ैसला करते हुए दोनों शहरों के अवाम से क़बल अज़ वक़्त पानी का ज़ख़ीरा कर लेने का मश्वरह दिया।

अख़बारी नुमाइंदों से बात करते हुए मैनेजिंग डायरेक्टर हैदराबाद मेट्रोपोलिटन वाटर स्पलाई एंड सेवरेज बोर्ड एम जगदीश्वर, टेक्नीकल डायरेक्टर प्रभाकर शर्मा, रेवेन्यू डायरेक्टर सूर्य नाराय‌ना ने इस बात का एलान किया। उन्होंने बताया कि कृष्णा मरहला III को मरहला I और मरहला II पाइपलाइनों से मरबूत करने के काम 4 अप्रैल को अंदरून 24घंटे तकमील करलिया जाऐंगे।

उन्होंने बताया कि कृष्णा सरबराही आब के तहत मरहला III को मरहलाI और मरहला II पाइपलाइन के हुदूद में वाक़्ये सरबराही आब से मुकम्मिल मुतास्सिर होने वाले इलाक़ों में नारायणगुड़ा, बरकतपूरा, नल्लाकुन्ता, मुशीराबाद, निंबोलीअड्डा, अडीकमेट, शीवम , चिलकलगुड़ा, बोगुलकुंटा, महबूबमंशन, विज्यनगर, आसमानगढ़, चंचलगुडा, बारकस, चंदरायनगुट्टा, महेश्वरम, याक़ूतपूरा, संतोषनगर, वाएशालनगार, दिलसुखनगर, सुरूरनगर,एल्बीनगर, वनसथलीपुरम, एन टी आरनगर, अलकापूरी और मलकपेट शामिल हैं जबकि जुज़वी तौर पर सरबराही आब से मुतास्सिर होने वाले इलाक़ों में मेलारुम, मिस्रीगंज, जहांनुमा, बहादुरपूरा, आज़मपूरा, मोघलपुरा शामिल हैं।

इस तरह से कृष्णा फ़ीस II के हुदूद में वाक़्ये सरबराही आब से मुकम्मिल मुतास्सिर होने वाले इलाक़ों में रंगमैनI, और II साहिबनगर, बालापुर, मीलारदेवपली, हैदरगुड़ा, ऊपरपल्ली, परशाशननगर, तारनाका, लालापेट, मौलाअली, नाचार्म, बीरपागड्डा, बोड ऊपल, हब्शीगुड़ा, रामनतापुर, मल्काजगीरी, डीफेंस कॉलोनी, साईनाथपुरम, गाइतरीनगर, चानकयापूरी, भोनगीरी मुंसिपलिटी , गुच्ची बाव‌ली, सैनिकपुरी, एलोगटा और केला सागीरी शामिल हैं।

जबकि जुज़वी तौर पर सरबराही आब से मुतास्सिर होने वाले इलाक़ों में लिंगमपल्ली, मारेडपल्ली, सीताफलमंडी, मटोगुड़ा, बंजारा हिलस्, सोमाजीगुड़ा, एरागड्डा, जुबली हिलस, यलारीडीगुड़ा, के पी एच बी, भाग्यनगर, मूसापेट और इस से मुत्तसिल शामिल हैं। उन्होंने अवाम से तआवुन की ख़ाहिश की है।

TOPPOPULARRECENT