दोमहले में लगी आग 14 झोंपड़ियां राख

दोमहले में लगी आग 14 झोंपड़ियां राख
पटना 22 अप्रैल : गर्दनीबाग थाने के दोमहला वाक़ेय झोंपड़पट्टी में सनीचर की देर रात आग लगने से 14 झोंपड़ियां राख हो गयीं। जानकारी मिलते ही दमकल की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग पर काबू पाया। मक़्तुल का इल्जाम है कि इलाके के दबंग लो

पटना 22 अप्रैल : गर्दनीबाग थाने के दोमहला वाक़ेय झोंपड़पट्टी में सनीचर की देर रात आग लगने से 14 झोंपड़ियां राख हो गयीं। जानकारी मिलते ही दमकल की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग पर काबू पाया। मक़्तुल का इल्जाम है कि इलाके के दबंग लोगों ने उनकी झोंपड़ियों में आग लगा दी। वहीं, थाना इंचार्ज बलराम प्रसाद का कहना है कि झोंपड़ी में किसी ने आग नहीं लगायी थी। आग बिजली के शॉट-सर्किट से लगी थी।

जो झोंपड़ियां जलीं हैं, वे दो महला वाक़ेय सरकारी जमीन पर कब्जा कर बनायी गयी थीं. मुआवजे और मुलजिमों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर दर्जनों लोग इतवार की सुबह गर्दनीबाग थाने पहुंचे और हंगामा भी किया।

इनकी झोंपड़ियां जलीं
जगदीश राम, अशोक राम, दिलीप राम, गोविंदा राम, कृष्णा, रामजी कुमार, बबन राम, सूरज, संजय, करण राम, प्रकाश राम, सुरेश राम, वसंती देवी व शांति देवी। ये सभी मुन्सिपल कैर्पोरेसन में रोजाना मजदूर के तौर पर काम करते हैं।

Top Stories