Friday , December 15 2017

दोस्ती पर दाग! दोस्तों संग गर्लफ्रेंड का किया गैंगरेप

मुल्क में ख्वातीन पर हो रहे ज़ुल्म और रेप के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। वहीं, मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के बाडीखुर्द गांव से एक 19 साला तालिबा छात्रा से उसके आशिक और उसके दोस्तों की तरफ से गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है

मुल्क में ख्वातीन पर हो रहे ज़ुल्म और रेप के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। वहीं, मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के बाडीखुर्द गांव से एक 19 साला तालिबा छात्रा से उसके आशिक और उसके दोस्तों की तरफ से गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। मुतास्सिरा का इल्ज़ाम है कि उसे ग्वालियर ले जाकर उसके मुबय्यना तौर पर आशिक और उसके दो साथियों ने उसके साथ इस साल जनवरी में मुबय्यना तौर पर गैंगरेप किया।

पुलिस के मुताबिक मुतास्सिरा ने ग्वालियर से लौटकर अपने घरवालों को वारदात की जानकारी दी और उनके साथ पुलिस थाने आकर मामले की शिकायत दर्ज कराई। बैतूल पुलिस ने मामला दर्ज कर केस डायरी ग्वालियर के यूनिवर्सिटी पुलिस थाने भेज दी है।

मुतास्सिरा तालिबा ने जुमे के रोज़ पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा कि ग्वालियर के साकिन आदित्य उर्फ चिंटू ठाकुर से उसकी दोस्ती थी और जान-पहचान आगे बढने पर जब उसके वालिदैन उसे परेशान करने लगे, तो वह 23 जनवरी को उसके साथ ग्वालियर चली गई।

पुलिस को मुतास्सिरा ने बताया कि ग्वालियर में आदित्य उर्फ चिंटू ठाकुर ने उसके साथ युनिवर्सिटी थाना इलाके के महलगांव इलाके में रेप किया। इसके बाद जब उसने घर जाने की जिद्द की, तो चिंटू ने अपने दो दोस्तों मनीष ठाकुर और सेवादास ठाकुर को उसे बैतूल छोडने के लिए कहा।

इन दोनों ने भी बस से नीचे उतारकर उसका रेप किया, जिसके बाद वह घर लौट आई और वारदात की जानकारी अपने घर वालों को सारी बाते कही ।

बैतूल पुलिस का कहना है कि उसने आईपीसी की दफा 376 और दिगर मुजरिमाना दफात में केस कायम कर केस डायरी युनिवर्सिटी पुलिस थाना ग्वालियर को जांच के लिए भेज दी है।

TOPPOPULARRECENT