Saturday , November 25 2017
Home / Crime / दोस्त की बीवी की अस्मत को दोस्त ने लूटा :

दोस्त की बीवी की अस्मत को दोस्त ने लूटा :

images(2)
नई दिल्‍ली, 27 दिसंबर : एक शख्स ने अपने दोस्‍त के बेटे की यौमे पैदाइश की पार्टी पर गया और उसके बाद उसने ऐसी हरतक की जिसे सुनकर हर कोई हैरान हैं। उसने पहले दोस्त को जमकर शराब पिलाकर बेहोश कर दिया और बाद में दोस्त की बीवी की अस्मत लूट ली।

खबरों मुताबिक यह वाकया गांव नागोके की है यहां एक शख्स के बेटे का यौमे पैदाईश का दिन था। इस मौके पर उसने घर में पार्टी का इंतजाम किया था। पार्टी से उसके और रिश्तेदार तो चले गए, लेकिन हरपाल वहीं रूक गया। लोगों के जाने के बाद हरपाल ने जश्न के मौके पर दोस्त के साथ देर रात तक बैठकर शराब पी। इस दौरान उसने खुद बहुत कम शराब पी और दोस्त को इतनी शराब पिला दी कि वह होश खो बैठा, और नशे में टल्ली होकर सो गया।

इसके बाद वह दूसरे कमरे में सो रही दोस्त की बीवी के पास चला गया और उससे छेड़छाड़ करने लगा। खातून ने उसको ऐसा करने से मना किया तो उसने बेटे को जान से मारने की धमकी दी। उसके मना करने के बावजूद , हरपाल उसकी अस्मत से खेलता रहा। इसके बाद वह खातून को इस बारे किसी को बताने पर बच्चे को जान से मारने की धमकी देता हुआ चला गया। सुबह होने पर उसने ने सारी बातें अपने शौहर को बताई। इसके बाद उन्होंने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई ।

TOPPOPULARRECENT