Sunday , December 17 2017

दोस्त ही दोस्त की बेटी के साथ करता रहा रेप

सोनिया विहार इलाके में 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ उसके ही वालिद का दोस्त अश्लील वीडियो बनाकर रेप करता रहा। हाल ही में नाबालिग के वालिद की मौत हो गई।

मुल्ज़िम ने नाबालिग का वीडियो आवामी करने की धमकी देकर रेप का दबाव बनाया तो मामले का खुलासा हुआ। छानबीन के बाद पुलिस ने मुल्ज़िम नरेश (उम्र 32 साल) को हिरासत में ले लिया। पुलिस उससे पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

पुलिस के मुताबिक लड़की खानदान वालों के साथ सोनिया विहार में रहती है। इसके वालिद कॉल सेंटर में कैब ड्राइवर थे। घर के करीब ही रहने वाला वालिद का दोस्त नरेश भी कॉल सेंटर में कैब ड्राइवर था।

और इसी वजह से उसकाघर आना-जाना लगा रहता था। इल्ज़ाम है कि करीब दो साल पहले मुल्ज़िम ने मौका पाकर लड़की के साथ रेप किया और इस दौरान अश्लील वीडियो बना ली।

और फिर मुल्ज़िम वीडियो को आवामी करने की बात कर अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। 6 जुलाई के दिन लड़की के वालिद की अचानक मौत हो गई। और वालिद की मौत के बाद भी मुल्ज़िम ने रेप करने का दबाव बनाया तो लड़की ने घर वालों को सारी बात बताई।

घरवालों ने बुध के रोज़ मामले की शिकायत सोनिया विहार थाने में की। छानबीन के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर मुल्ज़िम को हिरासत में ले लिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

TOPPOPULARRECENT