Thursday , April 26 2018

दो छोटे बच्चों को फांसी के बाद बाप की आत्महत्या

* भयानक‌ वाक़िये पर अंबरपेट में सनसनी, बीवी के चले जाने पर आत्महत्या

* भयानक‌ वाक़िये पर अंबरपेट में सनसनी, बीवी के चले जाने पर आत्महत्या
हैदराबाद । ( सियासत न्यूज़ ) अंबर पेट के इलाके में पेश आए भयानक‌ और दिल दहला देने वाले वाक़िये में एक बाप ने अपने दो बच्चों को फांसी पर लटका देने के बाद ख़ुद भी फांसी लेकर आत्म हत्या करली । ये वाक़िया आज सुबह पोचमां बस्ती बाग़ अंबर पेट में पेश आया जहां 40 साला अय्यूब अली ने अपने 11 साला लड़के जावेद और 9 साला लड़के अजमल को फांसी देने के बाद ख़ुद फांसी लेकर ख़ुदकुशी करली ।

इस वाक़िये के बाद इलाके में अफ़सोस और सनसनी की लहर दौड़ गई । अस्सिटंट कमिशनर पुलीस मलकपेट मिस्टर इक़बाल सिद्दीकी ने बताया कि पेशा से कार ड्राईवर अय्यूब ने अपने दोनों बेटों को फांसी देने के बाद ख़ुद भी फांसी ले ली ।

उन्हों ने बताया कि अय्यूब का पैदाइशी मुक़ाम गुंटूर है जो शहर आने के बाद अंबरपेट में रहता था । रोज़गार की तलाश में वो अपनी बीवी और बच्चों के साथ‌ शहर आगया था। 3 से 4 माह पहले उस की बीवी नूर जहां बेगम घर छोड़कर चली गई थी ।

मियां बीवी में छोटी सी बात पर झगडे हुआ करते थे । बीवी के घर छोड़कर चले जाने के बाद अय्यूब परेशान होगया और ज़हनी तनाव‌ का शिकार था । इस शख़्स ने आख़िर कार अपने बेटों को मौत के घाट उतारने के बाद ख़ुद भी ख़ुदकुशी करली ।

पुलीस ने मुक़द्दमा दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है ।

TOPPOPULARRECENT