Friday , December 15 2017

दौलतमंद बनने के लिए कर डाली 13 ख्वातीन से शादी

जयपुर, 10 जुलाई: तमिलनाडु के एक नौजवान ने जल्द अमीर बनने के लिए शादी को ही बिजनस बना डाला। अलग-अलग शहर, नई‍ नई दौलतमंद ख्वातीन के साथ शादी रचाकर और कुछ महीने या कुछ साल के बाद धन-दौलत बटोरकर फरार हो जाता। मुंबई में पकड़े गए इस जालसाज ने

जयपुर, 10 जुलाई: तमिलनाडु के एक नौजवान ने जल्द अमीर बनने के लिए शादी को ही बिजनस बना डाला। अलग-अलग शहर, नई‍ नई दौलतमंद ख्वातीन के साथ शादी रचाकर और कुछ महीने या कुछ साल के बाद धन-दौलत बटोरकर फरार हो जाता। मुंबई में पकड़े गए इस जालसाज ने जयपुर की भी एक खातून को शिकार बनाकर 50 लाख रुपये ठग लिए। जयपुर पुलिस उसे पांच दिन की रिमांड पर लाई है।

जयपुर में श्यामनगर इलाके के देवी नगर मोहल्ले में रहने वाली केरल के साकिन एक लड़की रीता ने तमिलनाडु के कोयंबटूर के साकिन कृष्ण वेंकटेश के खिलाफ 12 जून को रिपोर्ट लिखाई थी। रीता ने उसपर शादीशुदा होते हुए दूसरी शादी करने और पैसा लेकर फरार होने का आरोप लगाया।

खातून के मुताबिक उसने 2006 में गोवा में खुद का रिसार्ट और क्लब होने की लुभावनी बातें कर शादी की। कारोबार के लिए बार-बार मुंबई और गोवा जाने के बहाने महीनों तक गायब रहता था।

जयपुर पुलिस के जांच आफीसर अमरकांत ने बताया कि खातून के घर से कृष्ण 22 लाख रुपये नकद, करीब 25 लाख रुपये के जेवरात गिरवी रखकर फरार हुआ था। जांच में पुलिस को पता चला कि कृष्ण ने रीता से पहले मुंबई में मीनाक्षी, बीना और बेंगलुरु में अंबुदा नाम की ख्वातीन से भी शादी की थी।

वह अंबुदा के एक करोड़ 36 लाख रुपये, मीनाक्षी के 20 लाख, बीना से भी 15 लाख रुपये की रकम ऐंठकर फरार हुआ था। कृष्ण ने हरियाणा, दिल्ली और उत्तर प्रदेश की भी तीन ख्वातीन से शादी किया था। मीनाक्षी और बीना ने मुंबई के दादर और अंधेरी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जून में मुंबई पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था।

सभी ख्वातीन से वह काम के सिलसिले में बाहर जाने की बात कहकर गायब होता और दो से तीन माह तक सबके पास के पास रहता था। जालसाज कृष्ण ने इन ख्वातीन के पड़ोसियों और नौकरों तक को नहीं छोड़ा। श्याम नगर थाने के एसएचओ भोपाल सिंह भाटी के मुताबिक, उसने देवीनगर के साकिन एडवोकेट राकेश से छह लाख, मकान मालिक से नौ लाख और कार के ड्राइवर से भी कई लाख रुपये ठगे थे।

TOPPOPULARRECENT