Friday , December 15 2017

दौलते इस्लामीया मुसलमानों के लिए एक परेशानी की वजह

दुनिया की सब से कसीर मुस्लिम आबादी वाले मुल्क इंडोनेशिया के सदर ने आज दौलत इस्लामीया के अस्करीयत पसंदों की कारस्तानीयों को मज़हब और इस्लामी क़ाइदीन के लिए परेशानकुन क़रार दिया और दुनिया भर के इस्लामी क़ाइदीन पर ज़ोर दिया कि वो इंतेहा

दुनिया की सब से कसीर मुस्लिम आबादी वाले मुल्क इंडोनेशिया के सदर ने आज दौलत इस्लामीया के अस्करीयत पसंदों की कारस्तानीयों को मज़हब और इस्लामी क़ाइदीन के लिए परेशानकुन क़रार दिया और दुनिया भर के इस्लामी क़ाइदीन पर ज़ोर दिया कि वो इंतेहापसंदी का मुक़ाबला करने के लिए मुत्तहिद हो जाएं।

सोसीलो बाम्बांग यूधो यूनिव ने कहा कि इंतेहापसंदों ने इराक़ और शाम के जितने वसीअ इलाक़े पर क़ब्ज़ा कर लिया है और क़त्ले आम कर रहे हैं, वो परेशानकुन है। उन्हों ने कहा कि ये कारसतानियां सदमा अंगेज़ हैं क्योंकि ये लोग बेक़ाबू हो गए हैं।

वो ऑस्ट्रेलिया में एक इंटरव्यू दे रहे थे। उन्हों ने कहा कि हमें इसे बर्दाश्त नहीं करते। हम इंडोनेशिया में दौलत इस्लामीया पर पाबंदी आइद करेंगे। उन्हों ने कहा कि इंडोनेशिया एक इस्लामी ममलकत नहीं है। हम तमाम मज़ाहिब का मुसावी तौर पर एहतेराम करते हैं।

उन्हों ने बैनुल अक़वामी क़ाइदीन से अपील की कि वो बुनियाद परस्ती का मुक़ाबला करने के लिए मुत्तहिद हो जाएं। हुकूमत और सियान्ती महकमा ने फ़ैसलाकुन इक़दामात किए हैं ताकि दौलत इस्लामीया के इंडोनेशिया में फैलाव को रोका जा सके।

TOPPOPULARRECENT