‘द कपिल शर्मा शो’ में अर्नब गोस्वामी की नकल करने वाले कॉमेडियन कीकू शारदा ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात !

‘द कपिल शर्मा शो’ में अर्नब गोस्वामी की नकल करने वाले कॉमेडियन कीकू शारदा ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात !

सोनी टीवी का सबसे लोकप्रिय कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में रिपब्लिक टीवी के संस्थापक अर्नब गोस्वामी की नकल करने के फैसले से जुड़े विवाद पर आखिरकार कॉमेडियन कीकू शारदा ने अपनी चुप्पी तोड़ी हैं। बता दें कि, कीकू शारदा ने पिछले दिनों कॉमेडी शो में अर्नब गोस्वामी की नकल करते हुए उनका जमकर मजाक उड़ाया था, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। वीडियो वायरल होने के बाद दक्षिणपंथी ब्रिगेड ने ‘द कपिल शर्मा शो’ के बहिष्कार का आह्वान करते हुए ट्विटर पर एक हैशटैग भी चलाया था।

शो के कुछ दिनों के बाद, किकू ने इस पूरे मामले में अपनी प्रतिक्रयां दी है। उन्होंने एक कॉमेडियन के रूप में लोगों की नकल करने के अपने अधिकार का बचाव किया। हालांकि, प्रसिद्ध कॉमेडियन ने खुलासा किया कि उन्होंने गोस्वामी या उनके मीडिया आउटलेट, रिपब्लिक टीवी में काम करने वाले लोगों से इस बारे में नहीं सुना। हाल ही में एक बातचीत के दौरान बॉलीवुड हंगामा वेबसाइट ने जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने अर्नब या उनके सहयोगी से कोई प्रतिक्रिया सुनी है, तो उन्होंने इसपर कहा, “नहीं, कुछ भी नहीं। मैंने कुछ भी (गोस्वामी से) ऐसा नहीं सुना।”

कीकू शारदा ने वेबसाइट से बात करते हुए कहा, “हम सभी तरह के हास्य हैं जिन्हें हम महसूस करते हैं। आपकी राय को आवाज़ देना ठीक है लेकिन कभी-कभी लोगों को अपनी राय देने के लिए बुरा लगता है। इस प्रकार के संदेश आए हैं, लेकिन हम KBC की भी नकल करते हैं, हम अभिनेताओं की भी नकल करते हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे चीजों के बारे में संदेश मिलते हैं। यदि आपको कुछ पसंद नहीं आया है, तो आप स्पष्ट रूप से इसके बारे में बात कर सकते हैं। तो, इसके बारे में बात करने का एक तरीका भी है। जब मैं भाषा का उपयोग करना शुरू करता हूं जो उचित नहीं है तो मैं इसके बारे में परेशान हो जाता हूं।”

गौरतलब है कि,अर्नब गोस्वामी का एक वीडियो पिछले दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें वह लाइव टीवी डिबेट में चिख-चिखकर बोलने लगे थे, ‘ड्रग दो… ड्रग दो… मुझे ड्रग्स दो… मेरे लिए गांजा लाओ, चरस लाओ।’ अर्नब गोस्वामी के इसी वीडियो की नकल करते हुए ‘द कपिल शर्मा शो’ में कीकू शारदा ने ‘रिपब्लिक टीवी’ के संस्थापक का मजाक उड़ाया था। इस दौरान शो में मौजूद अभिनेता मनोज बाजपेयी और डायरेक्टर अनुभव सिन्हा उनकी बातें सुनकर हंस-हंसकर लोटपोट हो गए थे।

Top Stories