Sunday , December 17 2017

धमाका मुजफ्फरनगर फ़सादात का बदला

गिरफ्तार मुश्तबा ने पूछताछ के दौरान बताया कि पटना में हुए बम धमाके मुजफ्फरनगर फसादात का बदला था। यह खुलासा गिरफ्तार मुश्तबा इम्तियाज ने पुलिस पूछताछ के दौरान किया। पुलिस बम ब्‍लास्‍ट के बारे में मुसलसल जांच में लग गयी है। इधर दा

गिरफ्तार मुश्तबा ने पूछताछ के दौरान बताया कि पटना में हुए बम धमाके मुजफ्फरनगर फसादात का बदला था। यह खुलासा गिरफ्तार मुश्तबा इम्तियाज ने पुलिस पूछताछ के दौरान किया। पुलिस बम ब्‍लास्‍ट के बारे में मुसलसल जांच में लग गयी है। इधर दाख्ला वूजरा के हवाले से खबर है कि बम ब्‍लास्‍ट की खद्सा को लेकर पहले ही अलर्ट कर दिया गया था। सिर्फ बिहार हुकूमत को ही नहीं बल्कि पूरे मुल्क में अलर्ट कर दिया गया था। दाख्ला वज़ारत की तरफ से यह अलर्ट 24 सितंबर को ही कर दी गयी थी। वज़ारत ने पहले ही मोदी को लेकर तमाम रियासतों को आगाह कर दिया गया था, ज़राये के हवाले से यह खबर भी है कि गुजरात के वजीरे आला नरेंद्र मोदी को दहशतगर्दों से खतरा है।

वज़ारत दाख्ला की तरफ से पहले ही बताया गया था कि रैली में खतरा हो सकता है। खतरे को देखते हुए ही सेक्यूरिटी दोगुनी की गयी थी। इस खबर के बाद बिहार के वजीरे आला नीतीश कुमार पर सेक्यूरिटी में हुए चुक के लिए सवाल खड़े हो गये हैं। नीतीश ने धमाके के बाद कहा था कि उन्‍हें खतरे का खद्सा नहीं थी।

गौरतलब हो कि कल पटना में आठ सीरियल बम धमाके हुए, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गयी। कल पटना में मोदी की हुंकार रैली थी और रैली में हिस्सा लेने के लिए लाखों लोग गांधी मैदान में मौजूद थे।

TOPPOPULARRECENT