Tuesday , November 21 2017
Home / Assam / West Bengal / धर्मशाला के बजाए कोलकाता में हो सकता भारत -पाक मैच

धर्मशाला के बजाए कोलकाता में हो सकता भारत -पाक मैच

index

कोलकाता|भारत-पाकिस्तान के बीच 19 मार्च को टी20 क्रिकेट विश्व कप का बहुचर्चित मुकाबला धर्मशाला की बजाय कोलकाता में हो सकता है। आईसीसी ने अभी इसकी तस्दीक़ नहीं की है लेकिन बीसीसीआई के एक आला अफ़सर के मुताबिक मोहाली और बेंगलुरु की तुलना में कोलकाता में यह मैच होने की उम्मीद ज्यादा है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने धर्मशाला में होने वाले मैच को लेकर सिक्युरिटी के मद्देनज़र अपनी टीम की भारत रवानगी टाल दी। बीसीसीआई के एक अफ़सर ने कहा, सिक्योरिटी की नज़रिये से कोलकाता इस मैच के लिये सबसे बेहतर ऑप्शन है। प्रसारण की दृष्टि से भी यह बेहतर है क्योंकि प्रसारकों को महंगे किट अन्यत्र नहीं ले जाने पडेंगे।’ ममता बनर्जी की मगरिबी बंगाल हुकूमत ने पहले भी पीसीबी और बीसीसीआई के बीच बैठक की मेजबानी को लेकर रुचि जताई थी जब मुंबई में शिवसेना कार्यकर्ताओं के विरोध के कारण प्रस्तावित बातचीत नहीं हो सकी थी।

आईसीसी प्रोग्राम के मुताबिक पाकिस्तानी टीम कोलकाता में दो प्रैक्टिस मैच बंगाल के खिलाफ 12 मार्च और श्रीलंका के खिलाफ 14 मार्च खेलेगी। इसके बाद मुख्य दौर में ग्रुप ए के क्वॉलीफायर से यहां 16 मार्च को खेलना है। पाकिस्तानी टीम को आज देर शाम पहुंचकर 17 मार्च को धर्मशाला रवाना होना था लेकिन मैच वहां नहीं होने पर टीम 20 मार्च तक यहां रुकेगी और 22 मार्च को मोहाली रवाना होगी।

TOPPOPULARRECENT