धार्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर ने सीबीआई हेडक्वार्टर्स में आर्ट ऑफ़ लिविंग की वर्कशॉप का किया आयोजन

सीबीआई के अधिकारी एजेंसी के दिल्ली स्थित मुख्याल में शनिवार को श्रीश्री रविशंकर की संस्था आर्ट ऑफ लिविंग के वर्कशॉप में शामिल हुए। वर्कशॉप एजेंसी के अधिकारियों को स्वस्थ्य माहौल बनाकर काम करने के लिए प्रेरित किया जाएगा।

धार्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर ने सीबीआई हेडक्वार्टर्स में आर्ट ऑफ़ लिविंग की वर्कशॉप का किया आयोजन
Click for full image

सीबीआई के अधिकारी एजेंसी के दिल्ली स्थित मुख्याल में शनिवार को श्रीश्री रविशंकर की संस्था आर्ट ऑफ लिविंग सिनर्जी वर्कशॉप में शामिल हुए। वर्कशॉप एजेंसी के अधिकारियों को स्वस्थ्य माहौल बनाकर काम करने के लिए प्रेरित किया जाएगा। दरअसल, विवादों में घिरे जांच एजेंसी ने अपने एक बयान में कहा था कि तालमेल बढ़ाने और सकारात्मक दृष्टिकोण विकसित करने के लिए तीन दिन की वर्कशॉप का आयोजन किया जा रहा है। वर्कशॉप 10,11 और 12 नवंबर को आयिजत की जा रही है। इसमें 150 से ज्यादा अधिकारी हिस्सा ले रहे हैं जिसमें इंस्पेक्टर से लेकर इनचार्ज डायरेक्टर सीबीआई तक शामिल होंगे।

उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ दिनों से सीबीआई आंतरिक भ्रष्टाचार के मामले से जूझ रही है। दरअसल, सीबीआई बॉस आलोक वर्मा के खिलाफ सीवीसी से भ्रष्टाचार की शिकायत की गई और फिर सीबीआई में नंबर टू अस्थाना के खिलाफ रिश्वतखोरी और उगाही के आरोपों में सीबीआई की एफआईआर की गई। इसके बाद अस्थाना ने कोर्ट का रुख किया और आखिर में सरकार ने सीधी दखल दी। सरकार ने दोनों शीर्ष अफसरों को छुट्टी पर भेजकर महकमे में वरिष्ठता क्रम में नीचे के अफसर एम. नागेश्वर राव को अंतरिम डायरेक्टर की जिम्मेदारी दी है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद मामले की जांच सीवीसी कर रही है।

Top Stories