Friday , December 15 2017

धूम 3 के प्रोमोशनस में ऊदय‌ चोपड़ा नजरअंदाज़

ऊदय‌ चोपड़ा यश राज फ़िलिज़्ज़ बैनर के वारिसों में शुमार होते हैं और उनके वालिद के इंतिक़ाल के बाद उनके बड़े भाई अदित्य चोपड़ा के साथ वो इस बैनर की ज़िम्मेदारी सँभाल रहे हैं लेकिन इसके बावजूद भी उनकी खलूस‌ का ये आलम है कि धूम 3 के हालिया प्

ऊदय‌ चोपड़ा यश राज फ़िलिज़्ज़ बैनर के वारिसों में शुमार होते हैं और उनके वालिद के इंतिक़ाल के बाद उनके बड़े भाई अदित्य चोपड़ा के साथ वो इस बैनर की ज़िम्मेदारी सँभाल रहे हैं लेकिन इसके बावजूद भी उनकी खलूस‌ का ये आलम है कि धूम 3 के हालिया प्रोमोशनस के सिलसिला में उन्हें फ़िल्म की कास्ट के साथ हिंदुस्तान के कई शहरों का दौरा करना पड़ा।

पाँच सितारा होटल्स में प्रेस कान्फ़्रेंस की जाती रहीं लेकिन हैरत अंगेज़ बात ये है कि फ़िल्म के दीगर स्टार्स के साथ वो भी शहि नशीन पर जलवागर होते रहे लेकिन मीडिया ने कभी उनकी जानिब तवज्जो नहीं दी। उन्हें तकरीबन हर प्रेस कान्फ़्रेंस में नजरअंदाज़ किया जाता रहा जिस का उन्होंने ज़र्रा बराबर भी बुरा नहीं माना।

कई बार तो ऐसा भी हुआ कि फोटोग्राफर्स की एक भीड़ सिर्फ़ आमिर, कटरीना और अभीशेक की तस्वीरें लेती नज़र आई और ऊदय‌ चोपड़ा को इन फोटोग्राफर्स के लिए जगह बनाने एक तरफ़ हिट जाना पड़ा। इसके बावजूद किसी ख़ुदा के बंदे (फ़ोटोग्राफ़र) ने ऊदय‌ चोपड़ा को आमिर, कटरीना और अभीशेक के ग्रुप में शामिल करने की कोशिश नहीं की।

सिर्फ़ एक ही ग्रुप फ़ोटो ऐसा नज़र आया जिस में ऊदय‌ चोपड़ा और फ़िल्म के डायरैक्टर भी नज़र आए वर्ना दीगर तसावीर खींचने के लिए फोटोग्राफर्स इन तीनों ही अदाकारों का पीछा करते नज़र आए।

TOPPOPULARRECENT