Friday , December 15 2017

धोनी इंडिया सीमेंट के नायब सदर मुक़र्रर

चेन्नाई 2 फ‌रव‌री हिन्दुस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान महिन्द्र सिंह धोनी को इंडिया सीमेंट का नायब सदर मुक़र्रर किया गया है । जिस की सदारत बी सी सी आई के सदर इन सरीनवा सन करते हैं । धोनी जिन्होंने हालिया दिनों में एयर इंडिया से अलग‌ होगए हैं अब उम्मीद की जा रही है कि वो अपनी नई कंपनी की नुमाइंदगी बी सी सी आई कॉरपोरेट ट्रॉफ़ी में करेंगे ।

ताहम रवां माह ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ मुनाक़िद शुदणी टेस्ट सीरीज़ के ज़िमन में वो आराम को तर्जीह दे सकते हैं । इंडिया सीमेंट आई पी एल में चेन्नाई सुपर किंग्स की फ़रनचाइज़ भी है और इस टीम की धोनी 2008-ए-से कप्तानी कररहे हैं । अलावा अज़ीं सरीनवा सन इस कंपनी के मनीजिंग डायरैक्टर-ओ-वाइस चेयरमैन भी हैं ।

धोनी की इस कंपनी में शमूलीयत उस वक़्त मंज़रे आम में आई थी जब उन्हें इंडिया सीमेंट की टीम में चंद दिन पहले शामिल किया गया था। चेन्नाई सुपर किंग्स के ओहदेदार ने कंपनी में उन के ओहदा की भी तौसीक़ की थी। एक से 8 फ़बरोरी मुनाक़िद शुदणी कॉरपोरेट ट्रॉफ़ी केलिए इंडिया सीमेंट में हिन्दुस्तानी टीम के कप्तान धोनी की शमूलीयत हैरानकुन फ़ैसला है क्योंकि उन्होंने आराम की ग़रज़ से ईरानी ट्रॉफ़ी में शिरकत से गुरेज़ किया था ।

धोनी को कंपनी के नायब सदर के ओहदा पर फ़ाइज़ करने पर तन्क़ीद की जा रही है और कहा जा रहा है कि ज़ाती मुफ़ाद केलिए इस तरह के फैसले किये हैं

TOPPOPULARRECENT