Friday , December 15 2017

धोनी का घर बना निशाना, देर रात हुआ हमला

बारिश की वजह इंडिया और ऑस्ट्रेलिया का वन डे मैच मंसूख किए जाने के बाद कुछ शरारती अनासिर ने टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के हरमू रोड वाक़ेय घर का शीशा तोड़ दिया। वहां पत्थरबाजी भी की। वाकिया बुध की रात तकरीबन 10.15 बजे की है। प

बारिश की वजह इंडिया और ऑस्ट्रेलिया का वन डे मैच मंसूख किए जाने के बाद कुछ शरारती अनासिर ने टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के हरमू रोड वाक़ेय घर का शीशा तोड़ दिया। वहां पत्थरबाजी भी की। वाकिया बुध की रात तकरीबन 10.15 बजे की है। पत्थरबाजी से धौनी के घर के दाहिने तरफ दूसरे तल्ले पर जाने वाली सीढिय़ों का शीशा पूरी तरह से टूट गया।

धौनी के बहनोई गौतम ने कहा कि हमारी क्या गलती है। बार-बार घर पर हमला हो रहा है। इधर, अरगोड़ा थाना के इंचार्ज अरविंद कुमार ने कहा कि वे पेट्रोलिंग में थे। किसने पत्थरबाजी की इसकी जानकारी उन्हें नहीं है। धौनी के घर से किसी ने शिकायत भी नहीं की है। वाकिया के बाद धौनी के घर की सेक्यूरिटी में लगे पुलिस अहलकार घर के बाहर चहलकदमी करते दिखे। सीढ़ी पर बिखरे शीशे के टुकड़े भी साफ किए गए।

घर में रहते हैं वालेदइन

हरमू कॉलोनी वाक़ेय टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के घर में उनके वालेदाईन रहते हैं। धौनी यहां अक्सर आते-जाते रहते हैं। गुजिशता महीने चैंपियंस लीग के दौरान धौनी यहीं थे। उनकी बीवी साक्षी भी साथ थी। यहीं रहते हुए उन्होंने चैंपियंस लीग के मुकाबलों में हिस्सा लिया था। ताज्जुब की बात यह है कि धौनी के घर से महज़ कुछ ही दूर पर अरगोड़ा थाना भी है। लेकिन शरारती अनासिर की तरफ से पत्थरबाजी की वाकिया के बाद भी थाने ने कोई कार्रवाई नहीं की।

बांग्लादेश से हारने के बाद घर की बाउंड्री गिरा दी थी

2007 में जब टीम इंडिया वर्ल्ड कप के शुरुआती मैच में बांग्लादेश से हार गई थी, तब भी धौनी के घर पर इस तरह की वाकिया हुई थी। उस वक्त हरमू कॉलोनी वाक़ेय धौनी का घर बन ही रहा था। नौजवान झारखंड मुक्ति मोर्चा के मेंबरों ने इस घर की बाउंड्री तोड़कर गिरा दी थी। इसके कुछ सालों बाद शरारती लोगों ने धौनी के घर के बाहर लगे कैमरे को तोड़ दिया था।

TOPPOPULARRECENT