धोनी की नीची हरकत, खलील अहमद को सभी के सामने दी गाली!

धोनी की नीची हरकत, खलील अहमद को सभी के सामने दी गाली!

विराट कोहली के शानदार शतक और एमएस धोनी की अर्धशतकीय पारी की बदौलत टीम इंडिया ने मंगलवार को दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया पर शानदार जीत दर्ज की। एडिलेड के ओवल में खेले गए दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया ने कंगारुओं को 6 विकेट से करारी शिकस्त दी।

ऐसे में कल एडिलेड वनडे में भारत के पूर्व टेस्ट कप्तान एमएस धोनी ने मैच के बीच खलील अहमद को मैदान पर ही गाली निकाल दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

मैच में अपनी पारी में धोनी ने दो छक्‍के लगाए। उन्‍होंने 54 गेंदों पर नाबाद 55 रन की पारी खेली। जिसमें अधिकतर रन विकेटों के बीच दौड़ लगाते हुए बने। मैच के आखिरी ओवरों में धोनी को थोड़ी परेशानी महसूस हुई और फिजियो को बुलाना पड़ा।

इसी समय ड्रिंक्‍स ब्रेक हुआ जिसमें खलील अहमद मैदान पर रिफ्रेशमेंट्स लेकर आए। वह जब दूसरे छोड़ पर खड़े कार्तिक को पानी पिलाने गए तो पिच पर चलते हुए गए। यह देख धोनी नाराज हो गए और वापस जाते खलील को डांट लगाई। ट्विटर पर कुछ फैंस ने इस वाकये का वीडियो साझा किया है।

सिडनी में खेले गए पहले वनडे में धोनी ने धीमी पारी खेली थी जिसपर उनकी आलोचना हुई थी। इस मैच में उनके साथ बल्‍लेबाजी करने वाले कार्तिक ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कहा, मुझे लगता है कि धोनी ने इस सीरीज में शानदार बैटिंग। यह ऐसी पारी है जैसी वो पहले भी कई बार खेल चुके हैं।

उन्हें बल्लेबाजी करते और मैच को फिनिश करते देखना शानदार रहा। कार्तिक ने धोनी की रणनीति का भी खुलासा किया। उन्‍होंने कहा,वह दबाव लेते हैं और फिर विरोधी टीम को दबाव में ला देते हैं। यह हमेशा उनकी सबसे बड़ी खासियत रही है और आज उसका सटीक उदाहरण देखा।

साभार- ‘पंजाब केसरी’

Top Stories