धोनी के लिए 24वीं मंजिल से कूदने को तैयार: ईशांत शर्मा

धोनी के लिए 24वीं मंजिल से कूदने को तैयार:  ईशांत शर्मा
नई दिल्ली:वर्ल्डकप के खत्म होने और आईपीएल के आगाज के साथ ही क्रिकेट की खुमारी फिर से चढ़ने जा रही है.

नई दिल्ली:वर्ल्डकप के खत्म होने और आईपीएल के आगाज के साथ ही क्रिकेट की खुमारी फिर से चढ़ने जा रही है. ईशांत शर्मा उन खिलाडियों में हैं जिन्हें वर्ल्डकप की टीम के लिए चुना तो गया, लेकिन चोट की वजह से उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला है और अपने मुल्क लौटना पड़ा. अब ईशांत शर्मा ने धोनी को लेकर बड़ा चौंकाने वाला बयान दिया है.

चोट की वजह से 26 साल के इस तेज गेंदबाज़ का करियर डांवडोल रहा है. जून 2014 और मार्च 2015 के बीच हिंदुस्तान ने 30 वनडे, 12 टेस्ट और दो टी-20 मैचे खेले, लेकिन ईशांत सिर्फ 10 मैच का ही हिस्सा बन सकें.

ईशांत अब घुटने की चोट से उबर चुके हैं और आईपीएल-8 में खेलने के लिए तैयार हैं. उन्होंने मिड-डे को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि अगर धोनी उन्हें 24वीं मंजिल से कूदने के लिए कहें तो वे बिना सोचे सीधे कूद जाएंगे.

ईशांत ने वर्ल्डकप में नहीं खेलने का अपना ग़म बयान करते हुए कहा कि, वर्ल्डकप में नहीं खेलने को कुबूल करना बहुत मुश्किल था. लेकिन आखिर में आपको कुबूल करना ही पड़ता है.

वर्ल्डकप 2011 में मुझे टीम में चुना नहीं गया, वर्ल्डकप 2015 में मेरे लिए एक अच्छा मौका था. मैं टीम में था, सबकुछ अच्छा जा रहा था. लेकिन मुझे घुटने की चोट की वजह से टीम से बाहर होना पड़ा.

Top Stories