Friday , December 15 2017

धोनी ने भरा 5 करोड़ इन्कम टैक्स, टीम के कप्तान टैक्स देने में भी आगे

टीम इंडिया के कप्तान और रांची के राजकुमार महेंद्र सिंह धोनी इनकम टैक्स देने में भी अव्वल हैं। माली साल 2014-15 की पहली छमाही में उन्होंने पांच करोड़ रुपए से ज़्यादा इन्कम टैक्स की अदायगी किया है। धोनी झारखंड और बिहार के इकलौते ऐसे शख्

टीम इंडिया के कप्तान और रांची के राजकुमार महेंद्र सिंह धोनी इनकम टैक्स देने में भी अव्वल हैं। माली साल 2014-15 की पहली छमाही में उन्होंने पांच करोड़ रुपए से ज़्यादा इन्कम टैक्स की अदायगी किया है। धोनी झारखंड और बिहार के इकलौते ऐसे शख्स हैं, जिन्होंने ज़ाती तौर पर इतनी बड़ी रकम की अदायगी इस माली साल की पहली छमाही में किया है।
अगली छमाही में टैक्स की रकम बढ़ने की इमकान है। धोनी रियासत के अकेले भारतीय खिलाड़ी हैं, जिन्होंने फुटबॉल टीम खरीदी है। इसकी इन्कम भी टैक्स में शामिल की जाएगी।

तीन साल से झारखंड व बिहार के टॉप टैक्स पेयर

गुजिशता तीन साल से धोनी झारखंड-बिहार में ज़ाती तौर पर टॉप टैक्स पेयर रहे हैं। माली साल 2012-2013 में धोनी का इनकम 60 करोड़ रुपए था। इसके बदले उन्होंने 18 करोड़ रुपए की अदायगी किया था। वहीं माली साल 2013-14 में धोनी को 70 करोड़ का नेट इनकम हुआ था। इस हिसाब से उन्होंने 25 करोड़ का इन्कम टैक्स भरा था।

TOPPOPULARRECENT