Tuesday , December 12 2017

‘धोनी रिकॉर्ड के पीछे कभी नहीं भागे, रिकॉर्ड हमेशा धोनी का पीछा किया’

नई दिल्ली: महेंद्र सिंह धोनी ने जिस तरह ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ने और टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की थी. ठीक उसी तरह वे अब वनडे और टी-20 टीम की कप्तानी छोड़ने का एलान कर हर किसी को चौंका दिया है. धोनी के इस फैसले से उनके प्रशंसक से लेकर क्रिकेट जगत के बड़े दिग्गज भी हैरान रह गए. हर किसी ने अपने अंदाज में धोनी के इस फैसले पर बधाई देते हुए ट्वीट किया.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

प्रदेश 18 के ख़बरों के मुताबिक, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने ट्वीट किया है कि दुनिया के सफलतम कप्तानों में से एक धोनी का भी नाम लिया जाएगा. फिल्ममेकर शेखर कपूर ने धोनी की शान में ट्वीट किया कि आपने क्रिकेट को काफी रोमांचक बनाया. आपने हमें गर्व करने के कई मौके दिए. उन वर्षों के लिए बहुत शुक्रिया. वहीँ भारतीय क्रिकेटर व दिग्गज तेज गेंदबाज इरफान खान तथा सर रवींद्र जडेजा ने लिखा है कि महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी की प्रशंसा के लिए कोई भी लफ्ज कम ही पड़ेगा. साथ ही ये भी लिखा है कि स्वीकार करो, धोनी कभी रिकॉर्ड के पीछे नहीं भागे, रिकॉर्ड ने हमेशा धोनी का पीछा किया.

बता दें कि केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा, अपने ट्विटर में लिखा कि भारत के सर्वश्रेष्ठ कप्तानों में से एक धोनी आपको ढेर सारी बधाइयां. बेहतरीन भविष्य के लिए ढेर सारी बधाई.यहाँ तक कि सूर्य प्रकाश काला ने तो धोनी को सदी के सबसे अच्छे सफल खिलाड़ी और कप्तान करार दिया. इसी प्रकार बहुत सारे लोग धोनी के इस साहसी कदम की तारीफ करते हुए प्रशंसा की बौछार लगा दी.

TOPPOPULARRECENT