धोनी, सचिन समेत 8 बड़े क्रिकेटरों पर मुकदमा

धोनी, सचिन समेत 8 बड़े क्रिकेटरों पर मुकदमा
हरिद्वार, 15 जून: सहारा क्यू शॉप के मसनुआत (Product) सरसों के तेल में मिलावट की तसदीक होने पर Food Safety Department ने सहारा क्यू शॉप के चीफ सुब्रत राय के साथ आठ क्रिकेटरों और दो फिल्मी सितारों समेत 16 लोगों के खिलाफ एडिशनल कलेक्टर (एडीएम) कोर्ट मुकदमा द

हरिद्वार, 15 जून: सहारा क्यू शॉप के मसनुआत (Product) सरसों के तेल में मिलावट की तसदीक होने पर Food Safety Department ने सहारा क्यू शॉप के चीफ सुब्रत राय के साथ आठ क्रिकेटरों और दो फिल्मी सितारों समेत 16 लोगों के खिलाफ एडिशनल कलेक्टर (एडीएम) कोर्ट मुकदमा दर्ज कराया है। क्रिकेटरों में हिंदुस्तानी टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, विराट कोहली, युवराज सिंह, सुरेश रैना, गौतम गंभीर व जहीर खान शामिल हैं।

इसके इलावा अदाकार रितिक रोशन और अदाकारा प्रियंका चोपड़ा को भी फरीक़ (Defendant) बनाया गया है। इन सभी पर सहारा क्यू शॉप के प्रोडक्ट के गलत तशहीर का इल्ज़ाम लगाया गया है। हरिद्वार के जिला खाद्य सुरक्षा अधिकारी आरएस रावत ने बताया कि 26 दिसंबर, 2012 को बहादराबाद वाकेए सहारा क्यू शॉप के डिपो से जैम,बेसन और सरसों तेल के सैंपल लिए गए थे, जिन्हें जांच के लिए रुद्रपुर स्थित स्टेट लैब भेजा गया।

रिपोर्ट में प्रोडक्ट में मिस लीडिंग (गलत इस्तेहार) की तसदीक हुई। इस पर प्रोडक्ट के Manufacturer और Distributor के खिलाफ एडीएम कोर्ट में बहस दायर करायी गयी गयी।

Top Stories