नई दिल्ली में बाबुल सुप्रियो द्वारा लॉन्च मौसम इकर के दो पाल प्यार के सूफी गीत

नई दिल्ली में बाबुल सुप्रियो द्वारा लॉन्च मौसम इकर के दो पाल प्यार के सूफी गीत
Click for full image

इन दिनों राजनीति गलियारों में चर्चा में रहनेवाले गायक बाबुल सुप्रियो हमेशा अपने गीत संगीत के प्रति समर्पित रहते है , इसलिए जब उन्हें संगीतकार बप्पी लाहिरी ने अपनी फ़िल्म मौसम इकरार के दो पल प्यार के लिए सूफी नंबर अल्लाह अल्लाह के लिए कहा तो बाबुल ना नहीं कर पाए।

फ़िल्म रिलीज के लिए तैयार है इसलिए राजधानी में फ़िल्म के संगीत लांच का शानदार आयोजन होटल ली मेरिडियन में किया गया. इस अवसर पर बाबुल सुप्रियो, अभिनेता मुकेश जे भारती , निर्मात्री  मंजू भारती  के साथ ही अतिथि विशेष श्री संतोष गंगवार (श्रम और रोजगार मंत्रालय में स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री ) और एस के अग्रवाल उपस्थिति रहे।

गुलाम ऐ मुस्तफ़ा और अग्निसाक्षी जैसी फ़िल्मों  सरीखी फ़िल्मो का निर्देशन करनेवाले पार्थो घोष ने फिल्म मौसम इकरार के, दो पल प्यार के’ का निर्देशन किया है।फिल्म का निर्माण मंजू भारती ने किया है फ़िल्म में मुकेश जे  भारती, मदालसा शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे साथ ही  अविनाश वाधवान, अरुण बक्शी, मंजू भारती, दीपू श्रीवास्तव, नीलू कोहली भी महत्वपूर्ण किरदारों में नजर आएंगे।

म्यूजिक लांच पर बाबुल सुप्रियो ने सांग पर लाइव परफॉर्म करते हुवे कहाकि फ़िल्म मौसम इक़रार के दो पल प्यार के में दो बहुत ही उम्दा कलाकार है संगीतकार बप्पी लाहिरी और निर्देशक पार्थो घोष की जोड़ी निश्चित रूप से दर्शको को एक उम्दा फिल्म और संगीत प्रस्तुत करेगी।  मैं मुकेश और पूरी टीम को बधाई और शुभकामनाये देना चाहता हूँ की यह फ़िल्म दर्शकों को बहुत पसंद आये और सफल हो।

लम्बे अंतराल के बाद बप्पी लाहिरी इस फिल्म के सभी गानों को संगीतबद्ध  किया है मौसम इकरार केदो पल प्यार के के साथ बप्पी लाहिरी संगीत का  एक नया फ़्लेवर लेकर आ रहे है श्रोताओँ को रोमांटिक, पार्टी नंबर साथ  ही  सूफ़ी सांग सुनने को मिलेग़ा। गीत दीपक स्नेह ने लिखे है फिल्म में अरमान मालिक, पलक मुच्छल , शान, बृजेश शांडिल्य, अमृता फडणवीस और बाबुल सुप्रियो के साथ ही बप्पी लाहिड़ी ने गानों  को अपनी आवाज दी है  गानों का निर्देशन कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के  किया है.

मौसम इकरार के, दो पल प्यार के अमर (मुकेश जे  भारती) और अंजलि (मदालसा शर्मा) की प्रेम कहानी है  कॉलेज जा रहे अमर को अंजलि की गाडी से टक्कर लग जाती है और मामूली फ्रैक्चर हो जाता है अंजली अमर को घर ले जाकर उसकी मदद करती है। यह एक प्रेम कहानी है जो अमर और अंजलि के कॉलेज के दिनों के आसपास घूमती है और फिर वे प्यार में कैसे पुरानी प्रतिद्वंद्विता और परिवार संघर्ष करते हैं जबकि दोनों एक साथ रहने की कोशिश करते हैं।

इस अवसर पर मुकेश भारती ने कहाकि ” फिल्म मौसम इकरार के, दो पल प्यार के एक ऐसी प्रेमकहानी है जिससे युवा खुद को जोड़ सकेंगे। हिंदी फ़िल्मो में बहुत लम्बे समय के बाद आपको रोमांटिक संगीत सुनने को मिलेगा, इस फ़िल्म में  बप्पी लाहिरी जी के गाने आपको थिरकने पर मजबूर कर देंगे

विवेक फिल्म्स प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित मौसम इकरार केदो पल प्यार के 2 नवम्बर 2018 को रिलीज होगी।

Top Stories