Sunday , December 17 2017

नई दिल्ली: सीडी में दिखने वाली महिला थाने पहुंची कहा संदीप कुमार ने कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाया था

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी से निलंबित और केजरीवाल सरकार से बर्खास्त संदीप कुमार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। सेक्स सीडी में संदीप कुमार के साथ दिखने वाली औरत एक एनजीओ कार्यकर्ता के साथ सुल्तानपुरी थाने में शिकायत दर्ज करवाने पहुंची।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

शिकायत करने पहुंची महिला का आरोप है कि यह सेक्स सीडी संदीप कुमार के मंत्री बनने के बाद की है।
महिला का आरोप है कि सुल्तानपुरी में घर खरीदने के बाद वह वहां रही रही थी। उसका कहना है कि नई जगह की वजह से वह संदीप कुमार से राशन कार्ड बनवाने के लिए मिली थी। महिला के अनुसार जब वह संदीप कुमार के कार्यालय में उनसे मिलने पहुंची तो उसे अंदर बैठा दिया गया।
महिला का आरोप है कि इस दौरान उसे कोल्ड ड्रिंक की बोतल भी पकड़ाई गई जिसमें कुछ नशीला पदार्थ मिला था। महिला का आरोप है कि कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद उसे होश नहीं था जिसकी वजह से उसने क्या उसे पता नहीं है। महिला का आरोप है कि सीडी वायरल करके उसे बदनाम किया गया। महिला की शिकायत के बाद संदीप कुमार पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. महिला का आरोप है कि यह सीडी संदीप कुमार के मंत्री बनने के बाद की है। इससे पहले सेक्स सीडी वाले संदीप कुमार को आम आदमी पार्टी से बर्खास्त कर दिया गया है। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि संदीप ने जो किया है उसका बचाव नहीं किया जा सकता है।

TOPPOPULARRECENT