Friday , December 15 2017

नए दारुल हुकूमत की निशानदेही के लिए मर्कज़ी टीम सीमा – आंध्र में

सीमा - आंध्र में रायदही के इख़तेताम के साथ अब तवज्जा बक़ीया रियासत आंध्र प्रदेश के दारुल हुकूमत की निशानदेही पर मर्कूज़ की जा रही है। मर्कज़ी हुकूमत की जानिब से मुक़र्ररा माहिरीन की कमेटी ने सीमा - आंध्र यानी राइलसीमा और साहिली आंध्र

सीमा – आंध्र में रायदही के इख़तेताम के साथ अब तवज्जा बक़ीया रियासत आंध्र प्रदेश के दारुल हुकूमत की निशानदेही पर मर्कूज़ की जा रही है। मर्कज़ी हुकूमत की जानिब से मुक़र्ररा माहिरीन की कमेटी ने सीमा – आंध्र यानी राइलसीमा और साहिली आंध्र में दारुल हुकूमत शहर के लिए मुख़्तलिफ़ मुक़ामात के हालात की स्टडी के लिए फ़ील्ड दौरे करना शुरू कर दिया है।

इस कमेटी के अरकान ने विशाखापट्नम और राजमुंदरी शहरों का दौरा किया है और तवक़्क़ो है कि दीगर मुक़ामात जैसे विजए वाड़ा, गुंटूर, कुरनूल और तिरूपति के इलावा दूसरे मुक़ामात का भी दौरा करेंगे।

सियासी मुबस्सिरीन ने कहा कि सीमा – आंध्र से उड़ीसा, तामिल नाडू और कर्नाटक की सरहदें मिलती हैं और एक ऐसे दारुल हुकूमत शहर की निशानदेही करता है जो रियासत के तमाम मुक़ामात से मुसावी फ़ासले पर हो और ज़रूरी इन्फ़्रास्ट्रक्चर के साथ हो, एक मुश्किल काम साबित हो सकता है।

TOPPOPULARRECENT