Saturday , December 16 2017

नए वीज़ा ज़मुरा में अमरीकी ग्रीन कार्ड का जल्द हुसूल

हैदराबाद 14 नवंबर (प्रैस नोट) जी आई ई कन्सलटैंट के फ़ाओनडर मिस्टर हिमेश भटनागर ने बताया कि अमरीका में ग्रीन कार्ड के हुसूल मैं बरसों इंतिज़ार ना करने वालों के लिए इस के जल्द हुसूल का रास्ता अबी 5 इमीग्रेशन है। मिस्टर हिमेश एक अमरीकी व

हैदराबाद 14 नवंबर (प्रैस नोट) जी आई ई कन्सलटैंट के फ़ाओनडर मिस्टर हिमेश भटनागर ने बताया कि अमरीका में ग्रीन कार्ड के हुसूल मैं बरसों इंतिज़ार ना करने वालों के लिए इस के जल्द हुसूल का रास्ता अबी 5 इमीग्रेशन है। मिस्टर हिमेश एक अमरीकी वीज़ा कन्सलटैंट हैं जिन्हों ने साबिक़ में अमरीकी सिफ़ारत ख़ाना के वीज़ा सैक्शन में काम किया है। वो शहर में इस ताल्लुक़ से बेदारी पैदा करने के लिए मीडीया के नुमाइंदों से मुख़ातब कररहे थे।

उन्हों ने कहाकि EB5 के तहत तालीम या रोज़गार स्पांसर शिप, यनमलील स्पांसर शिप के मुआमला में कोई परी क्वालीफिकेशन दरकार नहीं होती है जो ज़्यादा तर इमीग्रेशन वीज़ा ज़मरों मैं लाज़िमी होती है। EB5 ग्रीन कार्ड दरख़ास्त देने के एक साल के अंदर आजाता है जबकि दीगर एमिगरेनट वीज़ा ज़मरों में इस के लिए आठता दस साल लग जाते हैं।

ये प्रोग्राम फ़ौरन इंटरप्रेनरस, कैपिटल अनोसटमनट के लिए सहूलत फ़राहम करना है। EB5 ज़मुरा के तहत अमरीका में सनअतों में किसी भी पराजकट में सरमाया कारी की जा सकती है। जी आई ई कन्सलटैंटस की जानिब से इस मौक़ा से इस्तिफ़ादा करने के ख़ाहां अफ़राद को इस की ख़िदमात की पेशकश की जा रही है। इस ताल्लुक़ से मज़ीद तफ़सीलात और मालूमात के लिए +91-95537-27374 पर रब्त किया जा सकता है या www.nijifund.com , www.gieconsultants.com को देखा जा सकता है।

TOPPOPULARRECENT