Saturday , January 20 2018

नए साल की पार्टी में 11 लोगों की हत्या के बाद हमलावर ने खुद को मारी गोली

रियो डी जनेरियो। ब्राजील के दक्षिण पूर्व केम्प्नास शहर में एक बंदूकधारी ने एक घर में हो रही नए साल की पार्टी के दौरान गोलियां बरसाकर 11 लोगों की जान ले ली और उन्होंने खुद को भी गोली मार ली।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह प्रदेश 18 के अनुसार साओ पालो राज्य की पुलिस ने बताया कि हमलावर शायद अपनी पूर्व पत्नी के अलग होने से नाराज था। पुलिस ने बताया कि हमले में उसकी पूर्व पत्नी भी मारी गई है। स्थानीय मीडिया का कहना है कि उनका आठ साल का बेटा भी मरने वालों में शामिल है। पुलिस प्रवक्ता ने हमले में मारे गए लोगों की पहचान और उम्र की पुष्टि नहीं की है.हमलावर की भी पहचान नहीं हो पाई है।

स्थानीय मीडिया के अनुसार 15 लोगों को गोली लगी है, जिनमें कई की हालत गंभीर है। पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति ने एक टेलीविजन चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि वह और उनके परिजनों ने आधी रात के करीब धमाके की आवाज सुनी, वह तुरंत समझ नहीं पाए कि यह फायरिंग की आवाज है या नए साल के पटाखे की। जब घायलों में से एक ने मदद की गुहार लगाई तब पता चला कि यह फायरिंग की घटना है। राज्य पुलिस ने बताया कि घटना स्थानीय समयानुसार 12 बजकर 40 मिनट पर हुआ।

TOPPOPULARRECENT