Saturday , November 18 2017
Home / Uttar Pradesh / नकदी न मिलने पर नाराज लोगों ने बैंक में की तोड़फोड़

नकदी न मिलने पर नाराज लोगों ने बैंक में की तोड़फोड़

मुजफ्फरनगर: नोटबंदी के बाद नकदी की कमी का सामना कर रहे लोगों ने आज ककरोली गांव में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में पथराव किया. बैंक के शाखा प्रबंधक चंद्र मोहन ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

बसीरत ऑनलाइन के हवाले से थाना प्रभारी आनंद मिश्रा ने बताया कि बैंक के शाखा प्रबंधक चंद्र मोहन ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. दर्ज रिपोर्ट के अनुसार बैंक शाखा में नकदी की कमी का विरोध करने वाले तथा कुछ लोगों द्वारा कल शाम में पथराव करने और संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है,
पुलिस ने बताया कि यहां से लगभग 40 किलोमीटर दूर स्थित शामली जिले के फतेहपुर गांव में इसी तरह का मामला सामने आया है, जहां कुछ लोगों ने कल कैश न मिलने के बाद यूपी ग्रामीण बैंक की शाखा में भी तोड़फोड़ की थी.
बता दें कि इससे पूर्व में भी नोटबंदी की वजह से बैंक में कैश खत्म होने पर शाहपुर कांधला रोड को जाम कर दिया, बाद में पुलिस के काफी मशक्क़त के जाम टुटा और यातायात बहाल कराया गया. शामली जिले के ही जलालाबाद शहर में भी लोगों को पंजाब नेशनल बैंक से नकदी न मिलने पर परेशान होकर दिल्ली-सहारनपुर सड़क मार्ग को जाम कर दिया था. उन्होंने कहा कि विरोध के कारण कल कई घंटे तक वाहनों की आवाजाही प्रभावित रही.

TOPPOPULARRECENT