नकली शादी और दुल्हन बन जेवरात और पैसा लेकर रफूचक्कर होने वाली लुटेरी दुल्हन गिरफ्तार

नकली शादी और दुल्हन बन जेवरात और पैसा लेकर रफूचक्कर होने वाली लुटेरी दुल्हन गिरफ्तार
Click for full image

मुरादाबाद : बंटी और बबली फिल्म का नाम आते ही जहन में दो ऐसे किरदार आते हैं जो अच्छे-अच्छे को चूना लगा कर वारदातों को अंजाम दे देते थे, वो तो फिल्म के पर्दे पर एक कहानी में किरदार निभा रहे फिल्मी कलाकार थे, लेकिन असल जिंदगी में कुछ शातिर दिमाग लोग बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम देने में लगे हैं, जिन्हें सुनकर ही दिमाग की घंटियां बजने लगती हैं।

मामला मुरादाबाद के मैनाठेर का है जहां पुलिस ने एक खुलासा करते हुए, प्रीति नाम की युवती और उसके कथिक पति गौरव को मीडिया के सामने पेश किया। मुंह पर कपड़ा लपेटे और मॉर्डन सी दिखने वाली आरोपी प्रीति ने तो मीडिया को कुछ नहीं बताया लेकिन एसपी उदय शंकर सिंह के मुताबिक प्रीति एक ऐसे गैंग की सदस्य है जो ऐसे भोले-भाले परिवारों को अपना शिकार बना चुकी हैं।

जो परिवार अपने बेटे की शादी जल्दी करने को आतुर रहते उन्हें ये गैंग अपनी रडार पर ले लेते। शातिर दिमाग युवती का साथ देता था इसका पति गौरव, गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में इन लोगों से जानकारी मिली है कि इनके गैंग में और भी कई महिलाएं और पुरुष जुड़े हुए हैं। पुलिस के मुताबिक इस गैंग ने उत्तराखंड, दिल्ली, हरियाणा सहित कई प्रदेशों ऐसी घटनाओं को अंजाम दिया है।

Top Stories