Saturday , January 20 2018

नकली सर्टिफिकेट बनानेवाला गिरफ्तार, बेचता था फरजी डिग्री

डोरंडा थाना इलाक़े के डिबडीह वाकेय एक कंप्यूटर इंस्टीटय़ूट में छापेमारी कर जाली सर्टिफिकेट तैयार करने और बेचने के इल्ज़ाम में हटिया डीएसपी निशा मुमरू ने सुभाष चंद्र उर्फ रंजीत को गिरफ्तार कर लिया। रंजीत असल तौर से आजमगढ़ का रहनेव

डोरंडा थाना इलाक़े के डिबडीह वाकेय एक कंप्यूटर इंस्टीटय़ूट में छापेमारी कर जाली सर्टिफिकेट तैयार करने और बेचने के इल्ज़ाम में हटिया डीएसपी निशा मुमरू ने सुभाष चंद्र उर्फ रंजीत को गिरफ्तार कर लिया। रंजीत असल तौर से आजमगढ़ का रहनेवाला है। पुलिस ने इंस्टीटय़ूट की तलाशी भी ली, जिसमें मुखतलिफ़ यूनिवर्सिटी के जाली सर्टिफिकेट बरामद किये गये हैं। वहीं कई जाली दस्तावेज और पेपर बरामद किये गये हैं।

हटिया डीएसपी के मुताबिक जिन यूनिवर्सिटी के जाली सर्टिफिकेट बरामद किये गये हैं। उनमें सीएमजे यूनिवर्सिटी, जेवर इंटरनेशनल, नेशनल ओपेन यूनिवर्सिटी व भुवनेश्वर इंजीनियरिंग कॉलेज समेत कई यूनिवर्सिटी के सर्टिफिकेट हैं। गिरफ्तारी के बाद मुल्ज़िम को अरगोड़ा थाना लाया गया, जहां उससे देर तक पूछताछ की गयी। पूछताछ में रंजीत ने जाली सर्टिफिकेट बनाने की बात कुबूल कर ली है। पुलिस के मुताबिक नौजवान ने किन-किन लोगों को सर्टिफिकेट बेचा है, इसकी जांच जारी है।

TOPPOPULARRECENT