नक्सलियों ने फूंके सात वाहन, 12 से ज्यादा कर्मचारी किए किडनैप

नक्सलियों ने फूंके सात वाहन, 12 से ज्यादा कर्मचारी किए किडनैप
Click for full image
मिली जानकारी के मुताबिक गंगालुर मार्ग पर पीएमजीएसवाय के तहत सड़क के चौड़ीकारण का काम बिलासपुर की द हंगल कंपनी द्वारा किया जा रहा है। आरोप है कि कंपनी पिछले 3- 4 दिनों से बिना सुरक्षा के काम करवा रही थी। जिसका फायदा उठाकर पहुंचे नक्सलियों ने सात वाहनों को आग के हवाले कर कर्मचारियों को किडनैप कर लिया।
बताया जा रहा है की सड़क निर्माण में लगे वाहन पामलवाया कैम्प से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर काली पहाड़ी के पास काम कर रहे थे। इसी दौरान करीब डेढ़ बजे ग्रामीण वेशभूषा में पहुंचे नक्सलियों ने पहले कर्मचारियों और मजदूरो को बंधक बना लिया और फिर वहां मौजूद दो रोड रोलर,दो पानी टैंक, दो एजोक्स मशीन और एक जेसीबी मशीन को आग के हवाले कर दिया।
बताया जा रहा है की गंगालुर मार्ग के चौड़ीकरण का कार्य शुरू करने के डेढ़ माह बाद ही द हंगल कंपनी और उस निर्माण कार्य को देख रहे सब इंजीनियर को नक्सलियों ने दिनदहाड़े साइड पर आकर निर्माण कार्य को तत्काल बंद करने की धमकी दी थी। उन्होंने हिदायत दी थी की अगर सड़क निर्माण कार्य को बंद नहीं किया जाता है, तो गंभीर परिणाम भुगतने को तैयार रहे। बावजूद कंपनी द्वारा बिना सुरक्षा के निर्माण कार्य को अंजाम दिया जा रहा था।
Top Stories