Saturday , December 16 2017

नजीब के साथ मारपीट करने वाले एबीवीपी छात्रों ने लाइ डिटेक्टर टेस्ट देने से किया इंकार

नजीब मामले में हाई-कोर्ट के आदेश के बाद दिल्ली पुलिस की सक्रियता बढ़ गई है। इसी सिलसिले में  दिल्ली पुलिस ने नजीब के रूममेट काजिम का लाई डिटेक्टर टेस्ट किया था। इस बीच जेएनयू की पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष शेहला रशीद ने आरोप लगाया है कि नजीब के साथ मारपीट करने वाले एबीवीपी के छात्रों ने लाई डिटेक्टर टेस्ट कराने से इनकार किया है।

शेहला रशीद ने ट्वीट करते हुए कहा कि नजीब के साथ मारपीट करने वाले एबीवीपी के छात्रों ने लाई डिटेक्टर टेस्ट कराने से इनकार कर दिया। आपको बता दें कि नजीब के जेएनयू से गायब होने से पहले उसके साथ एबीवीपी के छात्रों ने मारपीट की थी। जेएनयू के छात्रों का कहना है कि आरोपी एबीवीपी छात्रों के लाई डिटेक्टर टेस्ट से कई बातों का खुलासा होगा। इससे पहले दिल्ली पुलिस के 600 जवानों ने पूरे जेएनयू कैंपस की तलशी ली थी। लेकिन उनको कोई सुराग हाथ नहीं लगा।

वहीं नजीब  केस के वकील ने कहा कि इस मामले में एबीवीपी से जुड़े नौ संदिग्ध छात्रों से पुलिस पूछताछ ही नहीं कर रही।

पुलिस ने नजीब मामले में यह कदम हाईकोर्ट के उस आदेश के बाद उठाया जिसमें कहा गया कि पूरे जेएनयू परिसर की तलाशी ली जाए, नजीब के सभी करीबियों का लाई डिटेक्टर टेस्ट हो, उनके भी लाई डिटेक्टर टेस्ट हों जिनसे नजीब का गायब होने से पहले झगड़ा हुआ था। पुलिस को अभी आठ और लोगों के लाई डिटेक्टर टेस्ट करवाने हैं।

 

TOPPOPULARRECENT