Tuesday , August 21 2018

नडाल जोकोविच और फ़ेडरर क्वार्टरफाइनल में दाख़िल

आलमी नंबर एक राफ़ल नडाल नवाक़ जोकोविच और राजर फ़ेडरर ने पैरिस मास्टर्स के क्वार्टर फाइनल्स में रसाई हासिल करली है और यही खिलाड़ी आइन्दा हफ़्ता लंदन में सीज़न के आख़िरी टूर्नामेंट ए टी पी वर्ल्ड टूर फाइनल्स में फिर एक मर्तबा ऐक्शण में

आलमी नंबर एक राफ़ल नडाल नवाक़ जोकोविच और राजर फ़ेडरर ने पैरिस मास्टर्स के क्वार्टर फाइनल्स में रसाई हासिल करली है और यही खिलाड़ी आइन्दा हफ़्ता लंदन में सीज़न के आख़िरी टूर्नामेंट ए टी पी वर्ल्ड टूर फाइनल्स में फिर एक मर्तबा ऐक्शण में नज़र आयेंगे।

आलमी नंबर एक नडाल ने ए टी पी निशानात के निज़ाम को सही साबित करते हुए गुजिश्ता साल‌ के रर्नअप जरज़ी या नौ विज़ को रास्त सीटों में 7-5 6-4से मात‌ दी। स्पीनी खिलाड़ी जो कि एक ही सीज़न में रिकार्ड छठे मास्टर्स ख़िताब के तआक़ुब में हैं वो सरबियाई टेनिस स्टार जोकोविच डेविड फेरर और यान मार्टिन डील पोट्रो टॉमस बर्डिक राजर फ़ेडरर स्टानसल्स वो अरुनिका और रिचर्ड गैसगे के साथ लंदन की सफ़ बंदी मुकम्मल करदी है।

वी अरुनिका और गैस्गे ने वर्ल्ड टूर फाइनल्स केलिए मौजूद आख़िरी दो मुक़ामात हासिल करलिए हैं जैसा कि बर्डिक के ख़िलाफ़ कनेडा मेलोस रॉनक को हार‌ हुई है। दूसरे बेहतरीन खिलाड़ी जोकोविच ने खराब‌ शुरूआत के बावजूद अमेरिकी खिलाड़ी जान स्नर को 6-7(5-7) 6-1 6-2से मात‌ दी। जब कि फ़ेडरर ने जर्मनी के फ़लिप कोलसकरीबर को बा आसानी 6-3 6-4से मात दी।

वी अरुनिका ने स्पेन के अलमगरोको 6-3 6-2से मात दी। जोकोविच का क्वार्टरफाइनल में वी अरुनिका से मुक़ाबला होगा जिन्हें रवां साल‌ ऑस्ट्रेलियन ओपन पाँच सीटों में और यू एस ओपन में जोकोविच ने मात‌ दी है। 2009 के चैंपिय‌न जोकोविच 40 वां ए टी पी ख़िताब और दुबारा नंबर एक मुक़ाम के हुसूल के ख़ाहिश‌ हैं।

TOPPOPULARRECENT