नरगिस फाकरी ने की गालियों की बौछार

नरगिस फाकरी ने की गालियों की बौछार
बॉलीवुड की हॉट अदाकारा की फहरिस्त में आने वाली नरगिस फाकरी अपनी आने वाली फिल्म मैं तेरा हीरो की शूटिंग में मशरूफ हैं। शूटिंग के दौरान ही उन्होंने अचानक गालियां निकालनी शुरू कर दी। उनके इस सुलूक से सभी हैरान रह गए। लेकिन बाद में प

बॉलीवुड की हॉट अदाकारा की फहरिस्त में आने वाली नरगिस फाकरी अपनी आने वाली फिल्म मैं तेरा हीरो की शूटिंग में मशरूफ हैं। शूटिंग के दौरान ही उन्होंने अचानक गालियां निकालनी शुरू कर दी। उनके इस सुलूक से सभी हैरान रह गए। लेकिन बाद में पूरी टीम हंसे बिना नहीं रह सकी।

दरअसल नरगिस को एक सीन शूट करना था जिसमें उसे सुपरवूमेन बन कर अपने को-स्टार अरूणदोय के साथ उड़ना था, लेकिन अचानक ही अरूणदोय के हाथ से नरगिस छूट गई और स्वीमिंग पूल में जा गिरी। नरगिस पूल में गिरते ही गालियां निकालनी शुरू कर दी।

हालांकि इस बात पर उन्होंने माफी भी मांगी और कहा कि ऐसा उन्होंने सोच कर नहीं किया। बस पूल में गिरते ही अपने आप गालियां उनके मुंह से निकलने लगी।

सबसे मजेदार बात तो यह है कि फिल्म के डॉयरेक्टर डेविड धवन ने भी नरगिस को छेड़ते हुए गालियां निकालनी शुरू कर दी। नरगिस ने भी फिर डेविड को स्वीमिंग पूल में ढकेल दिया।

डेविड ने यह सारी बातें होने के बाद नरगिस के लिए कहा कि यह टैलेंटेड अदाकारा एक छोटी बच्ची की तरह है।

Top Stories