Friday , May 25 2018

नरम पडे लालू, कांग्रेस से इत्तीहाद पर गौर की दरख्वास्त

राजद पार्लियामनी बोर्ड के दीगर लीडरों से तालमेल और उम्मीदवारों के इंतिखाब के लिए मुंतखिब किये जाने के बाद पार्टी सरबराह लालू प्रसाद ने फिरका वराना ताकतों को इक्तिदार में आने से रोकने के लिए कांग्रेस की क़ौमी सदर सोनिया गांधी से क

राजद पार्लियामनी बोर्ड के दीगर लीडरों से तालमेल और उम्मीदवारों के इंतिखाब के लिए मुंतखिब किये जाने के बाद पार्टी सरबराह लालू प्रसाद ने फिरका वराना ताकतों को इक्तिदार में आने से रोकने के लिए कांग्रेस की क़ौमी सदर सोनिया गांधी से कांग्रेस-राजद इत्तीहाद पर गौर करने की दरख्वास्त करते हुए आज कहा कि कांग्रेस पार्टी और सोनिया के फी कोई तौहीन कभी भी नहीं रहा है और आगे भी नहीं रहेगा।

साबिक़ वजीरे आला राबडी देवी के रिहाहीशगाह पर आज पार्टी पार्लियामानी बोर्ड की बैठक के बाद राजद के क़ौमी नायब सदर रघुवंश प्रसाद सिंह के यह ऐलान किए जाने के बाद कि राजद पार्लियामानी बोर्ड ने लोकसभा को लेकर कांग्रेस के साथ तालमेल और उम्मीदवारों के इंतिख़ाब के लिए पार्टी के क़ौमी सदर लालू प्रसाद को मुंतखिब कर दिया है, लालू ने कहा कि कांग्रेस पार्टी और सोनिया गांधी के फी कोई तौहीन का भाव कभी भी नहीं रहा है और आगे भी नहीं रहेगा।

उन्होंने कहा कि इस प्रैस कोन्फ्रेंस के जरिये सोनिया गांधी से वे दरख्वास्त करते हैं कि फिरका वाराना ताकतों को इक्तिदार में आने से रोकने के लिए वे उनका साथ दें। लालू ने कहा कि वे और उनके दल के लोग कोई बिकने वाले नहीं है। अगर सोनिया को उन पर यकीन है तो बिहार और झारखंड में उन्हें यह लडाई लडने दें और फिरका वाराना ताकतों को परास्त करने के बाद वे मर्कज़ में फिर उन्हें हुकूमत बनाने में साथ होंगे।

लालू ने कहा कि दीगर पार्टियों से मूआहिदा करना उनकी कोई कमजोरी और लाचारी नहीं बल्कि लोकसभा इंतिख़ाब में फिरका वाराना ताकतों से मुल्क को बचाना है क्योंकि सेकुलर ताकत आज बुरी तरह तक़सीम हैं। लालू ने कहा कि यह लडाई उनकी अकेले नहीं बल्कि सबकी है, मुल्क को बचेगा तो हजारों लोग एमपी और एमएलए बन जाएंगे।

TOPPOPULARRECENT