Saturday , December 16 2017

नरेंद्र मोदी की हवा खत्म, नीतीश साफ

राजद सरबराह लालू प्रसाद ने कहा कि नरेंद्र मोदी की हवा खत्म हो चुकी है और नीतीश की दुकान में अब बीड़ी खरीदने कोई नहीं जायेगा। नरेंद्र मोदी गुजरात का गुनाह धोने के लिए काशी पहुंचे हैं। गुनाह इतना स्याह है कि वह कतई नहीं धुलेगा। मिस्

राजद सरबराह लालू प्रसाद ने कहा कि नरेंद्र मोदी की हवा खत्म हो चुकी है और नीतीश की दुकान में अब बीड़ी खरीदने कोई नहीं जायेगा। नरेंद्र मोदी गुजरात का गुनाह धोने के लिए काशी पहुंचे हैं। गुनाह इतना स्याह है कि वह कतई नहीं धुलेगा। मिस्टर पसाद सनीचर को पूर्णिया के बायसी, अररिया के भरगामा और किशनगंज के कोचाधामन और ठाकुरगंज में मुनक्कीद इंतिखाबी इजलास को खिताब कर रहे थे।
उन्होंने नरेंद्र मोदी पर निशाना लगाते हुए कहा कि फसाद करने वाले मुल्क का वजीरे आजम बनने का ख्वाब देख रहे हैं, लेकिन राजद इन फिरका वराना ताकतों के मंसूबे पर पानी फेर देगा। लालू प्रसाद ने कहा कि साबिक़ में लालकृष्ण आडवाणी का रथ रोका था। अब हम नरेंद्र मोदी को यहां से भगायेंगे।

ईमान को देर से समझदारी आयी

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के साथी अमित शाह ने मुजफ्फरनगर में फसाद कराया। इसलिए फिरका परस्त ताकतों को रोकना होगा। उन्होंने कहा कि फिरका परस्त ताकतों की छाती पर मूंग दलेंगे। हिन्दुस्तान का हिन्दू, मुसलिम, सिख और ईसाई सभी भाई हैं। भाजपा सबको बांट कर राज करना चाहती है। अकलियत के लोगों से कहा कि वे बंटे नहीं। उन्होंने कहा कि मुल्क के सामने फिलहाल वहीद एजेंडा है, फिरकापरस्त ताकतों के हाथों में मर्कज़ की इक्तिदार नहीं जाने देना।

लेकिन बाइरून मुल्क की ताकतों, सरमायाकार मिलकर नरेंद्र मोदी के तौर में कट्टरवादी ताकतों को हवा दे रही है। दरअसल, भाजपा आरएसएस का मुखौटा है। इसके पीछे आरएसएस है, जो अकलियत के फी नफरत फैला रहा है। हम बाबरी मस्जिद गिराने वाले, गुजरात में फसाद कराने वाले ताकतों के हाथों में मुल्क की कमान नहीं जाने देंगे। मिस्टर यादव ने कहा कि अख्तरूल ईमान को देर से समझदारी आयी। इसलिए उन्होंने फैसला लेने में थोड़ी देरी कर दी।

TOPPOPULARRECENT