Sunday , December 17 2017

नरेंद्र मोदी को लालू की वार्निंग, नहीं माने तो करेंगे महाभारत

राजद सरबराह लालू प्रसाद ने बेबाक मोदी हुकूमत और भाजपा के क़ौमी सदर अमित शाह को खबरदार करते हुए कहा कि पहले ज़मीन तहवील अराजी बिल मंसूख करें, दो करोड़ नौजवानों को रोजगार दें और सबके खाते में 15 लाख रुपये जमा करें तभी बिहार में घुसें। नह

राजद सरबराह लालू प्रसाद ने बेबाक मोदी हुकूमत और भाजपा के क़ौमी सदर अमित शाह को खबरदार करते हुए कहा कि पहले ज़मीन तहवील अराजी बिल मंसूख करें, दो करोड़ नौजवानों को रोजगार दें और सबके खाते में 15 लाख रुपये जमा करें तभी बिहार में घुसें। नहीं तो पूरे मुल्क में महाभारत होगा।
इसके पहले पार्टी के क़ौमी नायब सदर इलियास हुसैन की तरफ से पेश सियासी तजवीज में जनता परिवार की इत्तिहाद के साथ-साथ फिरका परस्त ताकतों को इक्तिदार से बेदखल करने का अहद जताया गया। राजद ने लालू की कियादत में फिर यकीन जताया और आरएसएस की खुलकर तनकीद करते हुए मोदी हुकूमत की नाकामियों में उसे हिस्सेदार बताया। कहा गया कि संघ परिवार और हुकूमत का एजेंडा एक ही है। यही वजह है कि गांधी को दलाल कहकर गोड्से को मंदिर में बिठाया जा रहा है। भड़काऊ बयानों, तारीख के झूठे सियाक, मजहब तब्दील और लव जेहाद जैसी जहरीली बातों के जरिए तालीम कल्चर और समाज का भगवाकरण किया जा रहा है।

जानशीं के कयासों पर लालू प्रसाद ने रोक लगाते हुए वाजेह कह दिया कि उनके बाद उनके बेटे ही जानशीं होंगे। यह बात उन्होंने वर्किंग कमेटी की बैठक में कही, लेकिन बाद में मीडिया के सवालों पर वह गोलमोल जवाब देकर बचने की कोशिश करते रहे। उन्होंने कहा कि उनका पूरा परिवार पार्टी में है। बेटा-बेटी अलग कैसे चल सकते हैं।

साबिक़ वजीरे आला जीतनराम मांझी के सवाल पर लालू ने कहा कि अब उन्हें भी मान जाना चाहिए और जनता परिवार में शामिल हो जाना चाहिए। लालू ने कहा कि मांझी के बारे में उन्होंने कभी कुछ नहीं कहा। तमाम सेकुलर पार्टी एक झंडे के नीचे आ जाएं। भाजपा को खदेरने का इंतजाम हमने कर दिया है।

लालू ने कहा कि इंजमाम की तकनीकी दिक्कतों को दूर करने के लिए भी मुलायम सिंह को ही हक़ दिया किया गया है। अब सब वही करेंगे। झंडा-डंडा निशान-विशान तय करने की जिम्मेदारी उन्हीं को दे दी गई है। इंजमाम के ऐलान की तारीख भी वही तय करेंगे।

TOPPOPULARRECENT