Tuesday , December 12 2017

नरेंद्र मोदी तेलंगाना दुश्मन के सी आर की सख़्त तन्क़ीद

टी आर एस के सरबराह चन्द्र शेखर राव‌ ने कांग्रेस पार्टी के बाद अब तेलुगु देशम। बी जे पी इत्तेहाद के ख़िलाफ़ महाज़ खोल दिया है।

टी आर एस के सरबराह चन्द्र शेखर राव‌ ने कांग्रेस पार्टी के बाद अब तेलुगु देशम। बी जे पी इत्तेहाद के ख़िलाफ़ महाज़ खोल दिया है।

उन्होंने बी जे पी के वज़ारत-ए-उज़्मा के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को मुख़ालिफ़ तेलंगाना क़रार देते हुए मोदी की तरफ से उन पर की गई तन्क़ीद का जवाब दिया।

निज़ामबाद और मेदक में पार्टी की चुनाव मुहिम के तौर पर मुख़्तलिफ़ जलसों से ख़िताब करते हुए चन्द्र शेखर राव‌ ने नरेंद्र मोदी और चंद्राबाबू नायडू को तन्क़ीद का निशाना बनाया।

निज़ामबाद और मेदक में तेलुगु देशम बी जे पी इत्तेहाद के सबब टी आर एस की कामयाबी के इमकानात मुतास्सिर होने की इत्तेलाआत के दौरान बताया जाता हैके सी आर ने मोदी पर रास्त हमला किया है।

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी तेलंगाना दुश्मन हैं और उन्होंने आख़िरी लम्हा तक भी तशकीले तेलंगाना को रोकने की कोशिश की।उन्होंने नरेंद्र मोदी के इस रेमार्क पर भी तन्क़ीद की जिस में उन्होंने कहा कि रियासत की तक़सीम पर भारत माता ने आँसू बहाए और कांग्रेस ने माँ को हलाक करते हुए बच्चे को जन्म दिया है।

के सी आर ने कहा कि तेलंगाना की तशकील में भारत माता का आशीर्वाद शामिल है। उन्होंने नरेंद्र मोदी से मुफ़ाहमत पर चंद्राबाबू नायडू पर तन्क़ीद की और कहा कि कल तक बी जे पी से दूरी इख़तियार करने का वादा करने वाले नायडू ने चुनाव फैदे के लीए बी जे पी से मुफहीमत करली।

TOPPOPULARRECENT