Saturday , November 18 2017
Home / Khaas Khabar / नरेंद्र मोदी पहले अपने पाकिस्तान यात्रा के लिए माफी मांगे: अनुराग कश्यप

नरेंद्र मोदी पहले अपने पाकिस्तान यात्रा के लिए माफी मांगे: अनुराग कश्यप

फिल्म निर्माता और निर्देशक अनुराग कश्यप ने ‘ए दिल है मुश्किल’ फिल्म पर बैन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। अनुराग कश्यप ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा है “सर, आपने अभी तक पाकिस्तानी प्रधानमंत्री से मुलाकात के लिए माफी नहीं मांगी है, जबकि उसी दौरान 25 दिसंबर को करण जौहर ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की शूटिंग कर रहे थे। क्यों?”

उसके बाद अनुराग ने लिखा है कि ऐसा क्यों है कि जब हम इसका सामना करते है तब आप चुप हो जाते है। अपने तीसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि आपके विदेशी दौरे भी हमारे खर्चों पर होते हैं। जबकि हम लोग जो फिल्म बनाते हैं उसपर टैक्स देते हैं। उसके आगे लिखा है “मैं सिर्फ स्थितियों समझने की कोशिश कर रहा हूं, क्योंकि मैं वास्तव में गूंगा हूं और मैं क्षमा नहीं मांग सकता। अगर आपको बुरा लगा तो मैं माफी चाहता हूं।”cu3tqibwiaavayu

गौरतलब है कि फिल्म वितरकों का समूह सीओईओएआई ने करण जौहर की फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ को सीनेमा घरों में नहीं दिखाने से मना कर दिया है। सीओईओएआई का कहना है कि चूंकि इस फिल्म में पाकिस्तानी कलाकारों ने काम किया है इसलिए वे इसे अपने सीनेमा घरों में प्रदर्शित नहीं करेंगे। फिल्म में रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय और अनुष्का शर्मा मुख्य किरदारों में हैं जबकि पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान इसमें सहायक भूमिका में हैं। यह फिल्म दीवाली के मौके पर 28 अक्टूबर को रिलीज होने वाली हैं।

TOPPOPULARRECENT