नरेंद्र मोदी ” बेशर्म तानाशाह ”: केजरीवाल

नरेंद्र मोदी ” बेशर्म तानाशाह ”: केजरीवाल
Click for full image

 

नई दिल्ली: अरविंद केजरीवाल ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखी आलोचना की। पंजाब और गोवा विधानसभा चुनाव के लिए कुल मतदान शुरू हो रहा है। इससे पहले ही उन्होंने मोदी को बेशर्म तानाशाह करार दिया और आरोप लगाया कि मोदी उनकी पार्टी आम आदमी पार्टी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसका पंजीकरण रद्द करने की कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने आम आदमी पार्टी के राजनीतिक स्टैंड रद्द करने चुनाव आयोग से आयकर विभाग की ओर से की गई सिफारिश और इस कदम के अवसर पर सवाल उठाया क्योंकि आयकर विभाग ने चुनाव आयोग से एक समय शिकायत की है जबकि पंजाब में कुल मतदान होने वाला है।

मुख्यमंत्री दिल्ली ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नापाक रिसोर्ट उपयोग इन दो राज्यों में भाजपा की सबसे खराब हार से जनता का ध्यान हटाने की कोशिश कर रहे हैं। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक ने ट्विटर पर एक बयान प्रकाशित करते हुए कहा कि मोदी जी की नापाक सोंच और तुच्छ रणनीति की वजह से गोवा और पंजाब में भाजपा बुरी तरह विफल रही है।

इस विफलता को छिपाने के लिए मोदी आम आदमी पार्टी को निशाना बना रहे हैं। पंजाब में आम आदमी पार्टी की संभावना शक्तिशाली होते जा रही हैं जहां यह कांग्रेस और सत्तारूढ़ गठबंधन शिरोमणि अकाली दल। भाजपा के साथ त्रिकोण मुकाबला है जबकि गोवा में भी इसी तरह का मुकाबला हो रहा है।

उन्होंने उम्मीद जताई कि आम आदमी पार्टी गोवा में सत्तारूढ़ भाजपा की संभावनाओं को ठेस‌ पहुंचाएगी। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार‌ आयकर विभाग ने कल चुनाव आयोग से सिफारिश की थी कि वह आम आदमी पार्टी के राजनीतिक रुख को रद्द कर दे।

Top Stories