Thursday , December 14 2017

नरेंद्र मोदी ब्रह्म भूत-पिशाच , पीला सरसों और मरचाई के धुएं से भगायेंगे : लालू

पटना : बिहार एसेम्बली इंतिख़ाब के पहले फेस के वोट भी नहीं पड़े हैं और यहां बयानों की जंग तेज हो गयी है। आज इस सिलसिले को आगे बढाते हुए राजद सरबराह लालू प्रसाद यादव ने वजीरे आजम नरेंद्र मोदी को ब्रह्म भूत कहा है। कल नरेंद्र मोदी ने मुंगेर की इजलास में अवाम को खिताब करते हुए लालू को शैतान बताया था जिसका जवाब आज राजद सरबराह ने दिया है।

खबर है कि लालू प्रसाद यादव आज दिन के 12 बजे नरेंद्र मोदी की शिकायत एलेक्शन कमीशन से करेंगे और मोदी की रैलियों पर रोक लगाने की मांग करेंगे। आज मीडिया से बता करते हुए लालू प्रसाद यादव ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने मुझे गाली दी है जो एक वजीरे आजम को शोभा नहीं देता है। पहले उन्होंने बिहारियों के डीएनए पर सवाल उठाते हुए इसे गंदा कहा था। अब वह मुझे शैतान बोलकर पसमन्दों का तौहीन कर रहे हैं।

लालू ने कहा कि मोदी ने मुझे तौहीन किया है। नरेंद्र मोदी खुद भूत हैं और हम भूत भगाने का दवा जानते हैं। बिहार में पीला सरसों और मरचाई (मिर्च) का धुंआ करके ब्रह्म भूत मोदी को यहां से भगायेंगे।

लालू ने ट्विटर पर लिखा कि मोदी अपने मनगढंत शैतान से बिहार को और तौहीन न करें। मैं मोदी व मीडिया के उनके कुछ चाटुकारों को चैलेंज देता हूं कि मेरा वो बयान दिखाएं। वहीं नीतीश कुमार ने कहा कि मोदी के बयान से साफ झलकता है कि वह कितने हताश हैं।

 

TOPPOPULARRECENT