Wednesday , September 19 2018

नरेश अग्रवाल जया बच्चन से मांगें माफी : मायावती

नई दिल्ली: बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने सपा से बीजेपी में बड़े शान-बान व काफी आवभगत के साथ शामिल हुये नरेश अग्रवाल की सपा सांसद जया बच्चन के खिलाफ की गयी अभद्र टिप्पणी को घोर महिला विरोधी बताते हुये कहा कि श्री अग्रवाल को इसके लिए तुरन्त अपनी गलती मानकर देश से माफी मांगनी चाहिये।

मायावती ने कहा कि बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के साथ प्रेस कांफ्रेन्स में ऐसी महिला विरोधी टिप्पणी महिला जगत व देश को शर्मिन्दा करने वाली है तथा बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व को इसका गम्भीरता से जरूर नोट लेना चाहिये। वैसे पिछले अनुभवों के आधार पर यह लगता है कि बीजेपी नेतृत्व ऐसी महिला-विरोधी मानसिकता रखने वालों के प्रति उतनी गंभीर नहीं है जितना कि उसे जनता की निगाह में होना चाहिये।

उन्होंने कहा कि जया बच्चन एक सम्मानित नाम है और वे एक सम्मानित परिवार का प्रतिनिधित्व करती है। फिल्मजगत में उनके परिवार का भारी योगदान है वे एक सांसद भी है। उनके विरूद्ध नरेश अग्रवाल की विवादित व महिला-विरोधी टिप्पणी अति निन्दनीय है। बीएसपी कड़े शब्दों में इसकी भत्र्सना करती है। बीजेपी देश की सत्ताधारी पार्टी है। ऐसे असंसदीय व अपमानजनक टिप्पणी को वह किस रूप में लेती है, यह देश देख रहा है।

TOPPOPULARRECENT