Thursday , January 18 2018

नरेश अग्रवाल ने कहा- ‘सपा में झगड़े का असली विलेन अमर सिंह हैं’

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने पार्टी के भीतर हो रहे संग्राम पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि जनता जिसके साथ है वह असली समाजवादी पार्टी वही है, पहले भी जनता ने अपना मत दिया था और एक बार फिर से अगले चुनाव में अपना वोट देकर फिर से इसका फैसला करेगी। नरेश अग्रवाल ने अमर सिंह को इस पूरे झगड़े का विलेन करार दिया है। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि कुछ भी हो जाए अखिलेश यादव मुलायम सिंह यादव के कभी बाप नहीं बन सकते हैं।

नरेश अग्रवाल ने कहा कि यह जो भी हो रहा है वह अमर सिंह कर रहे हैं और वह यह सब भारतीय जनता पार्टी के इशारे पर कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अमर सिंह भारतीय जनता पार्टी के एजेंट है और भाजपा के ही इशारे पर यह सब कर रहे हैं। अमर सिंह को विलेन करार देते हुए नरेश अग्रवाल ने कहा कि उन्होंने जिंदगीभर खलनायक की भूमिका निभाई है और इसके अलावा वह कोई और भूमिका निभा नहीं सकते हैं।

आपको बता दें कि आज लखनऊ के जेनेश्वर मिश्रा पार्क में आपातकालीन राष्ट्रीय कार्यकारिणी का सम्मेलन किया गया था जिसमें रामगोपाल यादव ने चार अहम प्रस्ताव को पास किया था जिसमें मुलायम सिंह यादव को मुख्य सलाहकार बनाया गया, अखिलेश यादव को पार्टी का अध्यक्ष बनाया गया, अमर सिंह को पार्टी से बाहर निकाला गया और शिवपाल यादव से प्रदेश अध्यक्ष का पद वापस लिया गया था।

TOPPOPULARRECENT