Friday , December 15 2017

नलगेंडा एनकाउंटर के बाद मर्कज़ी इंटेलिजेंस एजेंसीयां मुतहर्रिक

नलगेंडा में हुए एनकाउंटर के बाद सेंट्रल इंटेलिजेंस एजेंसीयों की ख़ुसूसी नज़र रखे जाने की इत्तेलाआत हैं नलगेंडा के सूर्यापेट हाईटेक स्टैंड में पुलिस फायरिंग कर के फ़रार होने वाले 2 मुश्तबा अफ़राद की मोतकोर मंडल के मौज़ा जानकीपुरम

नलगेंडा में हुए एनकाउंटर के बाद सेंट्रल इंटेलिजेंस एजेंसीयों की ख़ुसूसी नज़र रखे जाने की इत्तेलाआत हैं नलगेंडा के सूर्यापेट हाईटेक स्टैंड में पुलिस फायरिंग कर के फ़रार होने वाले 2 मुश्तबा अफ़राद की मोतकोर मंडल के मौज़ा जानकीपुरम में फायरिंग के तबादले में हलाक होगए। उन अफ़राद की लाशों को सरकारी दवाख़ाना नलगेंडा में पोस्ट मार्ट के बाद कामिनीनी दवाख़ाना नारकटपली में महफ़ूज़ कर दिया गया।

बताया जाता हैके ये मुश्तबा महलोकीन की शिनाख़्त के लिए आंध्र प्रदेश महाराष्ट्रा कर्नाटक मध्य प्रदेश की पुलिस के अलावा एन आई बीएन आई ए और ए टी एफ़ की टीमों ने महलोकीन की शिनाख़्त करने की कोशिश कररहे हैं। इत्तेलाआत हैंके मुश्तबा महलोकीन का दशहत गर्द तंज़ीम से ताल्लुक़ है या 2014 में मध्यप्रदेश के गुंडवा जेल से राह फ़रार इख़्तिया रकरने वाले तो नहीं लेकिन महिकमा पुलिस की तरफ से इस ख़सूस में कोई तसदीक़ या तरदीद नहीं की जा रही है पुलिस को इस बात का शक-ओ-शुबा है के सूर्यापेट बस स्टैंड में फायरिंग के मौके पर तीन अफ़राद थे एनकाउंटर में 2 अफ़राद की हलाकत होने पर तीसरे शख़्स की तलाश में इर्वापल्ली मंडल और अतराफ़-ओ-अकनाफ़ के इलाक़ों में गिरे हाइंड्स की तरफ से बड़े पैमाने पर तलाशी मुहिम चलाई जा रही है पुलिस को इस बात का भी शुबा है के सूर्यापेट राविंग के बाद ये अफ़राद इर्वापल्ली मंडल के मौज़ा सीतारामपुरम में वाक़्ये दरगाह हज़रत नस्र उद्दीन बाबा के यहां पनाह ली थी उन को यहां पर किस ने पनाह दी इस ख़सूस में दरगाह के ख़िदमतगार मौलाना से भी पूछताछ करने की इत्तेला है और उन मुश्तबा अफ़राद के यहां लैपटॉप -ओ-दुसरे सामान कहाँ पर महफ़ूज़ रखा गया पुलिस इन तमाम पहलूओं पर तवज्जा देते हुए बड़े पैमाने पर तलाशी मुहिम कररही है। ज़िला में ये इत्तेलाआत भी आम हैं के मुश्तबा महलोकीन एनकाउंटर से पाँच मिनट पहले भी अपने सेल फ़ोन से बातचीत की। पुलिस ने तमाम पहलूओं पर नज़र रखते हुए तलाशी मुहिम जारी रखी है।

TOPPOPULARRECENT