Wednesday , September 26 2018

नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस में शामिल

नवजोत सिंह सिद्धू आखिरकार कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। पिछले कई महीनों से कयास लगाएं जा रहे थे कि वो आम आदमी पार्टी में शामिल होंगे। सिद्धू की पत्नी पहले से ही कांग्रेस में शामिल है। अटकलें ये भी लगाई जा रही है कि वो अमृतसर ईस्ट से पंजाब विधान सभा का चुनाव लड़ेंगे। एबीपी न्यूज की खबर के मुताबिक राहुल गांधी से आधे घंटे तक मुलाकात के बाद कांग्रेस पार्टी की सदस्यता दी गई है।

कुछ दिन पहले कैप्टन अमरिंदर सिंह का बयान आया था कि सिद्धू से डिप्टी सीएम को लेकर बात नहीं हुई है. इसके बात सिद्धू की नाराजगी की खबरें आयीं थीं।

गौरतलब है कि पंजाब में 4 फरवरी को चुनाव होने हैं।कांग्रेस इस वक्त कैप्टन अमरिंदर सिंह को अपना मुख्यमंत्री उम्मीदवार बताते हुए जोर शोर से अभियान कर रही है. वहीं बादल और आम आदमी पार्टी की तरफ से अरविंद केजरीवाल भी चुनावी प्रचार में जुटे हैं। शुक्रवार को नवजोत कौर ने कहा कि पंजाब के लिए वह या उनके पति में से कोई भी चुनाव लड़ सकता है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि सिद्धू ने अमृतसर की संसदीय सीट जिसे कैप्टन सिंह ने खाली किया, उसके अलावा अपनी पत्नी और कुछ और साथियों के लिए 4-5 विधानसभा सीटों की मांग भी की है।

 

TOPPOPULARRECENT